Delhi के रोहिणी इलाके में Double Murder से मची सनसनी, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow1953255

Delhi के रोहिणी इलाके में Double Murder से मची सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

बताया जा रहा है कि युवक और युवती पिछले काफी समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. पुलिस के अनुसार, इनकी हत्या 4-5 दिन पहले हुई है. मारने से पहले इन्हें काफी टॉर्चर भी किया गया है. 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के रोहिणी इलाके में एक कमरे से युवक और युवक की संदिग्ध हालत में डेड बॉडी बरामद हुई है, जिससे पूरे सेक्टर-32 में अफरा तफरी मच गई है . मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की टीम ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और खुद वारदात की जांच में जुट गई है.

  1. दिल्ली में रोहिणी इलाके में डबल मर्डर से सनसनी
  2. दिल्ली पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर शुरू की जांच
  3. डेड बॉडी को हाथ बिजली के तार से बंधे मिले 

सूत्रों के अनुसार, मृतक युवक और युवती लिव-इन रिलेशनशिप (Live In Relationship) में पिछले काफी समझ से साथ रह रहे थे. पुलिस टीम के अनुसार, डेड बॉडी की हालत देखने से लगता है कि इनकी मौत 4-5 दिन पहले हो चुकी है. दोनों को टॉर्चर करके मारा गया है. डेड बॉडी के हाथ अभी भी पीछे के तरह बिजली के तार से बंधे हुए थे. पुलिस को पहली नजर में ये हत्या का केस लग रहा है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से केस को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news