दिल्ली: Red Fort के ऊपर मंडरा रहा था Drone, पुलिस ने जब्‍त कर दर्ज किया केस
Advertisement

दिल्ली: Red Fort के ऊपर मंडरा रहा था Drone, पुलिस ने जब्‍त कर दर्ज किया केस

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक, 1 अगस्त को लाल किले (Red Fort) के पीछे वाले रोड विजय घाट पर एक वेब सीरीज (Web Series) की शूटिंग चल रही थी, इसकी शूटिंग के दौरान ड्रोन (Drone) का इस्तेमाल किया गया.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: देश में स्वाधीनता दिवस की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. 15 अगस्त के राष्ट्रीय पर्व को लेकर देश भर में अलर्ट है. केंद्रीय एजेंसिया और राज्य पुलिस लगातार सुरक्षा इंतजाम चाक चौबंद करने में लगी हैं. 15 अगस्त की इन्हीं तैयारियों के बीच पुरानी दिल्ली स्थित लाल किले (Red Fort) पर ड्रोन (Drone) उड़ता देख हड़कंप मच गया. 

  1. लाल किले के ऊपर उड़ रहा था ड्रोन
  2. दिल्ली पुलिस ने फौरन लिया संज्ञान
  3. 15 अगस्त से पहले शहर में बढ़ी सख्ती

प्रशासन में मचा हड़कंप

दिल्ली पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए ड्रोन को जब्त कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, 1 अगस्त को लाल किले के पीछे वाले रोड विजय घाट पर वेब सीरीज की शूटिंग चल रही थी, इसकी शूटिंग के दौरान ड्रोन का इस्तेमाल किया गया. उस ड्रोन को लालकिले के ऊपर ले जाया गया. दिल्ली पुलिस के स्टाफ ने जैसे ही ड्रोन को देखा तो हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें- Delhi Rape-Murder Case: पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपये देगी केजरीवाल सरकार, नियुक्त करेगी बड़े से बड़ा वकील

पुलिस ने की ये कार्रवाई

उस ड्रोन को लगातार मॉनिटर किया गया जिसे नीचे उतरते ही पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया. सूत्रों के मुताबिक वेब सीरीज की शूटिंग करने वालों के पास ड्रोन उड़ाने की परमिशन नहीं थी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ड्रोन को जब्त कर लिया है.

LIVE TV

 

Trending news