शिवराज के गढ़ में मानवता शर्मसार, सड़क किनारे बैठे शख्स पर दबंग करने लगा पेशाब.. वीडियो वायरल
Advertisement

शिवराज के गढ़ में मानवता शर्मसार, सड़क किनारे बैठे शख्स पर दबंग करने लगा पेशाब.. वीडियो वायरल

Sidhi Viral Video: मध्यप्रदेश के सीधी जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है. वीडियो में एक दबंग को सड़क किनारे बैठे शख्स पर पेशाब करते देखा जा सकता है.

शिवराज के गढ़ में मानवता शर्मसार, सड़क किनारे बैठे शख्स पर दबंग करने लगा पेशाब.. वीडियो वायरल

Sidhi Viral Video: मध्यप्रदेश के सीधी जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है. वीडियो में एक दबंग को सड़क किनारे बैठे शख्स पर पेशाब करते देखा जा सकता है. पहले खबरें आ रही थीं कि आरोपी शख्स नशे में धुत था और उसने मानसिक तौर पर कमजोर व्यक्ति पर पेशाब करने लगा. कहा यह भी जा रहा था कि आरोपी सीधी जिले के विधायक केदारनाथ शुक्ला का प्रतिनिधि है. बहरहाल वीडियो पर एक्शन लेते हुए खुद सीएम शिवराज सिंह चौहाने ने आरोपी पर कार्रवाई करने का आदेश दिया है, साथ ही उसपर एनएसए लगाने के लिए भी कहा. 

खबरें सामने आई थीं कि वायरल वीडियो में दिख रहा आरोपी शख्स भाजपा विधायक पं. केदारनाथ शुक्ला का पूर्व प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला है. यह वीडियो करीब 9 दिन पहले का बताया जा रहा है. मामले पर विधायक केदारनाथ शुक्ला ने भी अपने टि्वटर हैंडल पर ट्वीट किया है. विधायक ने लिखा कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस व्यक्ति से मेरा कोई लेना देना नहीं है और ना ही वह मेरा विधायक प्रतिनिधि रहा है.

इस पूरे मामले को लेकर मध्यप्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान सख्त नजर आ रहे हैं. शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके लिखा कि सीधी का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है. मैंने प्रशासन को सख्त निर्देश दिए हैं. अपराधी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी साथ ही उसपर NSA भी लगाया जाएगा.

पुलिस ने बताया कि घटना को गंभीरता से लेते हुए सीधी जिले के बेहारी पुलिस थाना में प्रवेश शुक्ला के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 और 504 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी पर एससी/एसटी एक्ट की धारा 3(1)(आर)(एस) भी लगाई गई है. वायरल वीडियो पर ट्वीट करते हुए मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा सरकार को आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि प्रदेश के सीधी जिले से एक आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब करने की क्रूरता का वीडियो सामने आया है. आदिवासी समाज के युवक के साथ ऐसी जघन्य और गिरी हुई हरकत का सभ्य समाज में कोई स्थान नहीं है.

Trending news