Election Result: विधानसभा चुनावों में जीत का बिहार बीजेपी ने नहीं मनाया जश्न, ये रही वजह
Advertisement
trendingNow11593958

Election Result: विधानसभा चुनावों में जीत का बिहार बीजेपी ने नहीं मनाया जश्न, ये रही वजह

Bihar BJP: पूर्वोत्तर के कई राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बेहतर प्रदर्शन के बावजूद बिहार भाजपा ने जश्न नहीं मनाया. इसकी वजह क्या रही, इस खबर में जानिए.  

 

Election Result: विधानसभा चुनावों में जीत का बिहार बीजेपी ने नहीं मनाया जश्न, ये रही वजह

North Election Result: पूर्वोत्तर के कई राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बेहतर प्रदर्शन के बावजूद बिहार भाजपा ने जश्न नहीं मनाया. बिहार भाजपा के अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि पूर्वोत्तर में दो राज्यों में जीत मिलने के बावजूद आज भाजपा खुशी नहीं मनायेगी. भाजपा इस दुख की घड़ी में अपने बिहारी भाइयों के साथ खड़ी है.

डॉ संजय जायसवाल ने और क्या कहा? 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने गुरुवार को पूर्वोत्तर राज्यों में मिली जीत का श्रेय पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों व गरीब कल्याणकारी कार्यों तथा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व को दिया. उन्होंने शीर्ष नेतृत्व व कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई देते हुए कहा कि नागालैंड जहां पर 99 प्रतिशत अल्पसंख्यक समाज रहता है, वहां पर जनता ने हमारी नीतियों पर विश्वास कर वहां कमल खिलाया है. 

उन्होंने कहा, त्रिपुरा में भी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का काम किया है. मेघालय में भी हमने शानदार प्रदर्शन किया है. इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि आज बिहारियों के लिए बहुत ही मनहूस दिन है, क्योंकि जिस तरह तमिलनाडु में आज बिहारियों की बर्बर तरीके से हत्या हो रही है, इसकी जितनी निंदा की जाए कम है.

उन्होंने कहा कि इस घटना पर दुखी होने और उचित कारवाई करने के बजाए बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बिहारियों को पीटने के लिए तमिलनाडु जाकर वहां के मुख्यमंत्री को सम्मानित करते हैं. उन्होंने कहा कि इससे दुखद बिहार के लिए कुछ नहीं हो सकता है.

डॉ जायसवाल ने कहा कि राजद का पूरा कुनबा हत्या की राजनीति में विश्वास करता है. अपने राज्य में जिस तरह यह हत्यारों और अपराधियों को पुरस्कृत करते थे, उसी तरह तेजस्वी यादव आज तमिलनाडु जाकर बिहारियों की हत्या होने पर वहां के मुख्यमंत्री को मेडल देने जाते है. इस निंदनीय कृत्य के लिए बिहार की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि तमिलनाडु में बिहारियों की जो हत्याएं हुई है, वह पूरी तरह सत्ता संपोषित है, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की इस पर जुबान तक नहीं खुल रही है. भाजपा नेता ने कहा कि ट्विटर पर उन्होंने अफसोस जरुर जाहिर किया है, लेकिन अपने उपमुख्यमंत्री से सवाल पूछने की उनकी हिम्मत नहीं हो रही है.

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से यह मांग भी की है कि तमिलनाडु में कितनी बिहारियों की हत्या हुई उसका डाटा सार्वजनिक करें. घटना पर शोक व्यक्त करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पूर्वोत्तर में दो राज्यों मे जीत मिलने के बावजूद आज भाजपा खुशी नहीं मनायेगी. इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि तमिलनाडु में बिहारियों की हत्या पर हमारी और आम बिहारियों की संवेदना तो है लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री को कोई संवेदना नहीं है. बिहार के उपमुख्यमंत्री तमिलनाडु में केक काट रहे हैं और दूसरी तरफ बिहारी पिट रहे हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news