Delhi Police और बदमाशों के बीच Encounter, 2 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1948573

Delhi Police और बदमाशों के बीच Encounter, 2 आरोपी गिरफ्तार

Encounter Between Delhi Police And Miscreants: दिल्ली के सीलमपुर इलाके में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान दो बदमाशों को गोली लग गई.

फोटो में बाईं तरफ बदमाश शब्बू और अरबाज, दाईं तरफ डीसीपी संजय सेन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में बीती रात पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में बदमाशों को दबोचा. पुलिस और बदमाशों के बीच काफी देर तक मुठभेड़ (Encounter Between Police And Miscreants) चली. बदमाशों ने एक घर से दूसरे घर में जाकर छिपने की कोशिश की, लोगों को बंधक बनाया और पुलिस को ब्लैकमेल करने की कोशिश की. लेकिन आखिरकार पुलिस ने बदमाशों पर काबू पाया और गिरफ्तार कर लिया.

  1. बदमाशों पर नकेल कसने में जुटी पुलिस
  2. सीलमपुर में बदमाशों ने की थी हत्या
  3. बदमाश शब्बू पर 6 केस हैं दर्ज

एनकाउंटर से इलाके में फैली सनसनी

बता दें कि नार्थ-ईस्ट दिल्ली के सीलमपुर इलाके में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ से इलाके में सनसनी फैल गई. पहले तो लोग ये समझे कि दो बदमाशों के बीच फायरिंग हो रही है, लेकिन बाद में पता चला कि ये तो पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर हो रहा है.

पुलिस को मिली बदमाशों के छिपे होने की खबर

दरअसल नार्थ-ईस्ट दिल्ली के सीलमपुर इलाके में कुछ दिन पहले हत्या की एक वारदात हुई थी. पुलिस मामले की जांच कर रही थी. तभी सीलमपुर थाने की पुलिस को लीड मिली कि हत्या के 2 आरोपी सीलमपुर के रिहायशी इलाके में एक किराए के फ्लैट में छिपे हुए हैं.

ये भी पढ़ें- अजब-गजब! दूल्हे ने दहेज में मांगा 21 नाखूनों वाला कछुआ और काला कुत्ता, दुल्हन परेशान

VIDEO

पुलिस से बचने के लिए परिवार को बनाया बंधक

इसके बाद पुलिस टीम जब देर रात रेड करने के लिए पहुंची तब बदमाश शब्बू और अरबाज एक फ्लैट की छत से दूसरी छत पर छलांग मारते हुए एक घर में दाखिल हो गए और एक परिवार को बंधक बना लिया.

फिल्मी स्टाइल में हुआ एनकाउंटर

पुलिस ने जब उस फ्लैट में बदमाशों को घेरा तो बदमाश उस घर को भी छोड़कर एक दूसरे फ्लैट में घुस गए, जहां पुलिस ने दोनों बदमाशों को चारों तरफ से घेर लिया. फिर दोनों तरफ से गोलियां चलीं. इस दौरान दोनों बदमाशों को गोली लग गई. बाद में पुलिस ने दोनों को काबू कर लिया. जान लें कि बदमाश शब्बू और अरबाज पर हत्या के कई केस दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें- 5 साल की बच्ची ने फर्राटे से पांच मिनट में सुनाए 30 श्लोक, बनाया ये अनोखा रिकॉर्ड

बीती रात मौके पर सीनियर पुलिस अधिकारी भी पहुंचे. इस वक्त दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. आरोपी शब्बू पर 6 मुकदमे और अरबाज पर कई मामले दर्ज हैं

डीसीपी के खौफ से गिरा क्राइम का ग्राफ

गौरतलब है कि डीसीपी संजय सेन बदमाशों पर नकेल कसने के लिए लगातार अपने स्टाफ के साथ काम कर रहे हैं. जब से डीसीपी संजय सेन ने कमान संभाली है तब से डिस्ट्रिक्ट में क्राइम का ग्राफ भी कम हुआ है. डीसीपी ने अपने सभी SHO को सख्त हिदायत देते हुए डिस्ट्रिक्ट में गश्त करने को कहा है. डीसीपी का खौफ इतना है कि अब सट्टा पूरी तरह से बंद हो गया है.

LIVE TV

Trending news