सिरफिरे आशिक ने Ex-गर्लफ्रेंड पर किए ताबड़तोड़ वार, CCTV में कैद हुई वारदात; देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow11010835

सिरफिरे आशिक ने Ex-गर्लफ्रेंड पर किए ताबड़तोड़ वार, CCTV में कैद हुई वारदात; देखें वीडियो

Knife Attack On Ex-Girlfriend By Man: चाकू से हमले के बाद हॉस्पिटल में इलाज के दौरान पीड़ित लड़की की मौत हो गई. दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सीसीटीवी वीडियो.

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) से एक खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक सिरफिरे आशिक ने लड़की पर चाकू से हमला (Lover Attacks On Girl) कर दिया. जिसकी वजह से वो बुरी तरह से घायल हो गई और बाद में इलाज से दौरान उसकी मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

  1. Ex-बॉयफ्रेंड ने लड़की पर किया हमला
  2. सीसीटीवी वीडियो में दिख रहे हैं 4 लड़के
  3. लड़की पर चाकू से हमला करता रहा लड़का

शख्स ने Ex-गर्लफ्रेंड पर किया हमला

बता दें कि ये घटना दिल्ली के बिंदापुर में 19 अक्टूबर की देर रात हुई. लड़की पर चाकू से हमले की घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई. आरोपी की पहचान अंकित के तौर पर हुई है. पीड़ित लड़की आरोपी की एक्स-गर्लफ्रेंड थी.

ये भी पढ़ें- पार्टी में महिला ने कहा- ‘मुझे किस करो’, इनकार करने पर युवक को मार दी गोली

लड़की पर चाकू से लगातार किए वार

दिल दहलाने वाली इस घटना में 3 लड़के दिखाई दे रहे हैं. अचानक से भगदड़ मचती है और एक लड़का चाकू से लगातार लड़की पर वार करता दिखाई देता है. इसके बाद लड़की जमीन पर गिर जाती है. लड़का फिर लड़की के बाल हाथ में पकड़कर हमला करता रहता है.

पीड़िता को बचाते हुए दिख रहे हैं दो लड़के

सीसीटीवी में दिख रहे दो लड़के हमला कर रहे आरोपी लड़के को काबू करते हुए दिखाई दे रहे हैं और हमला करने से रोक रहे हैं. जबकि हमलावर लड़का लगातार चाकू मारता रहता है.

ये भी पढ़ें- CCTV फुटेज: प्रेग्नेंट महिला का चलती ट्रेन से फिसला पैर, RPF जवान यूं दिखाई बहादुरी

वहीं एक अन्य लड़का चुपचाप अलग खड़ा पूरी वारदात को देखता रहता है. बाद में लड़की घायल होकर रोती हुई इसी लड़के के पास आ जाती है. इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, अंकित नाम के लड़के ने लड़की पर हमला किया है जो उसका पूर्व प्रेमी है.

LIVE TV

Trending news