महबूबा बोलीं- कश्मीर में डर का माहौल, राज्यपाल मलिक की दो टूक- 'अफवाह ना फैलाएं'
Advertisement
trendingNow1558343

महबूबा बोलीं- कश्मीर में डर का माहौल, राज्यपाल मलिक की दो टूक- 'अफवाह ना फैलाएं'

गवर्नर सत्यपाल मलिक ने कश्मीर के लोगों से अपील की- 'अफवाहों पर ना दें ध्यान. पुख्ता इनपुट पर ही जारी की गई है एडवाइजरी. स्थानीय नेता एडवाइजरी को दूसरे मुद्दों से जोड़ रहे हैं. लोगों में 'बेवजह का डर' पैदा किया जा रहा है.

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने साफ शब्दों में कहा कि नेता अफवाह ना फैलाएं.

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में जारी एडवाइजरी पर कश्मीरी नेताओं के डेलीगेशन ने गवर्नर सत्यपाल मलिक (Satyapal malik) से मुलाकात की. पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने राज्यपाल से कहा कि लोगों में है डर का माहौल. इस पर राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Satyapal malik) ने नेताओं से दो टूक कहा कि आप लोग अपने नेताओं को समझाइए, वे एडवाइजरी का सहारा अपने समर्थकों के बीच अफवाह ना फैलाएं.

'बेवजह का डर पैदा किया जा रहा है'
गवर्नर सत्यपाल मलिक (Satyapal malik) ने कश्मीर के लोगों से अपील की- 'अफवाहों पर ना दें ध्यान. पुख्ता इनपुट पर ही जारी की गई है एडवाइजरी. स्थानीय नेता एडवाइजरी को दूसरे मुद्दों से जोड़ रहे हैं. लोगों में 'बेवजह का डर' पैदा किया जा रहा है.

लाइव टीवी देखें-:

गवर्नर से मुलाकात से पहले महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने नेशनल कांफ्रेंस के वरिष्ठ नेता फारूक अब्दुल्ला से भी मुलाकात कीं. वह सज्जाद लोन और शाह फैज़ल के साथ गवर्नर से मिलने पहुंचीं.

'जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे से छेड़छाड़ ना करें'
महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने कहा कि कुछ दिनों से कश्मीर में दहशत का माहौल है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की अपील की- 'जम्मू कश्मीर के विशेष दर्जे से छेड़छाड़ न की जाए.'

जम्मू-कश्मीर सरकार की एडवाइडरी पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का ट्वीट आया है, जिसमें लिखा है, 'साज़िश चिंता की बात. नहीं लेंगे कोई जोखिम. 

अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले की साज़िश का खुलासा हुआ है. एडवाइजरी जारी कर श्रद्धालुओं और पर्यटकों को राज्य छोड़ने का निर्देश दिया गया है. अमरनाथ यात्रा रूट से सुरक्षाबलों ने स्नाइपर गन और माइन किया बरामद हुए हैं. बरामद हथियार पाकिस्तान में बने हैं. सूत्रों का कहना है कि जैश-ए मोहम्मद जम्मू-कश्मीर में बड़े आतंकी हमले की फिराक में है. POK से कश्मीर घाटी में 5 ट्रेंड आतंकी भेजे गए हैं.

Trending news