पूर्व IPS अधिकारी के. अन्नामलाई की राजनीति में एंट्री, BJP में होंगे शामिल
Advertisement
trendingNow1734828

पूर्व IPS अधिकारी के. अन्नामलाई की राजनीति में एंट्री, BJP में होंगे शामिल

कर्नाटक कैडर के पूर्व आईपीएस अधिकारी के. अन्नामलाई भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने जा रहे हैं. अन्नामलाई को सिंघम अन्नामलाई के नाम से भी जाना जाता है. 

पूर्व IPS अधिकारी के. अन्नामलाई की राजनीति में एंट्री, BJP में होंगे शामिल

नई दिल्ली: कर्नाटक कैडर के पूर्व आईपीएस अधिकारी (Ex. IPS Officer) के. अन्नामलाई (K. Annamalai) भारतीय जनता पार्टी (BJP) जॉइन करने जा रहे हैं. अन्नामलाई को 'सिंघम' अन्नामलाई के नाम से भी जाना जाता है. वर्ष 2019 में अन्नामलाई ने रिटायरमेंट ले ली थी, तब इनका तबादला किया गया था जिसका लोगों ने विरोध भी किया था.

अन्नामलाई कहते हैं कि जो राष्ट्रवादी हैं वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से काफी प्रभावित हैं और यही कारण है कि वह भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर रहे हैं.

रिटायरमेंट के बाद अन्नामलाई सामाजिक कार्यों में लगे हुए थे और करीबन 1 साल के गैप के बाद उन्होंने फैसला किया कि वह राजनीति में उतर कर लोगों की सेवा करेंगे. अन्नामलाई नई दिल्ली में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे.

ये भी पढ़ें- #DawoodCaughtInPakistan: उस खूबसूरत एक्‍ट्रेस को जानिए जो है दाऊद इब्राहिम की सबसे बड़ी कमजोरी

उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के बारे में तमिलनाडु में जागरूकता लाने की जरूरत है. यही वह पार्टी है जिसमें परिवारवाद नहीं है. यहां जनसेवा और राष्ट्रभक्ति को प्रमुखता दी जाती है. मैं दिल से राष्ट्रवादी हूं इसीलिए मैंने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया है.

उन्होंने बताया कि मुझे कर्नाटक के चिकित्सा और शिक्षा मंत्री के. सुधाकर ने पार्टी में आने का प्रस्ताव दिया जिसे मैंने स्वीकर कर लिया.

नई दिल्ली में अन्नामलाई भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव पी मुरलीधर राव और तमिलनाडु के प्रदेश अध्यक्ष एल मुरगन के समक्ष पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे.

ये भी देखें-

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news