UP विधान सभा चुनाव में BJP जीतेगी कितनी सीटें? प्रदेश अध्यक्ष ने किया बड़ा दावा
X

UP विधान सभा चुनाव में BJP जीतेगी कितनी सीटें? प्रदेश अध्यक्ष ने किया बड़ा दावा

UP Assembly Elections 2022: स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि विधान सभा चुनाव में बीजेपी को बड़ी जीत मिलेगी. समाजवादी पार्टी की सरकार नहीं आने वाली है. सपा के शासन में कानून व्यवस्था बहुत खराब थी.

UP विधान सभा चुनाव में BJP जीतेगी कितनी सीटें? प्रदेश अध्यक्ष ने किया बड़ा दावा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने विधान सभा चुनाव 2022 को लेकर ज़ी न्यूज़ से खास बातचीत की है. स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि बीजेपी यूपी में दोबारा वापसी करेगी. विरोधियों का हारना तय है. बीजेपी सरकार ने बहुत अच्छा काम किया है. जनता का समर्थन बीजेपी को है.

यूपी में कितनी विधान सभा सीटें जीतेगी बीजेपी?

यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि बीजेपी चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है. बीजेपी यूपी में 300 से ज्यादा विधान सभा सीटें जीतेगी. राष्ट्रवाद, विकास और कानून व्यवस्था चुनाव का मुद्दा होगा. जातिवाद, वंशवाद और परिवारवाद नहीं चलेगा. यूपी में राष्ट्रवाद चलेगा.

ये भी पढ़ें- राकेश टिकैत ने सरकार के सामने रखीं 3 मांगें, कहा- बिना इसके नहीं जाएंगे वापस

भारी बहुमत के साथ बनेगी सरकार- स्वतंत्र देव सिंह

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि यूपी में 6 यात्राएं निकालेंगे. बड़ी रैली लखनऊ में होगी. बीजेपी फिर भारी बहुमत से उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएगी.

स्वतंत्र देव सिंह ने अखिलेश यादव पर बोला हमला

यूपी बीजेपी के अध्यक्ष ने समाजवादी पार्टी के चीफ और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि अखिलेश की सरकार में कानून व्यवस्था खराब थी, वो जिन्ना का नाम ले रहे हैं. सपा की सरकार नहीं आएगी.

ये भी पढ़ें- ट्रैफिक पुलिस नहीं छीन सकती आपकी गाड़ी की चाबी? ऐसा करने पर तुरंत बता दें ये नियम

सीएम योगी विधान सभा चुनाव लड़ेंगे या नहीं?

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा योगी आदित्यनाथ, केशव मौर्य, दिनेश शर्मा और स्वतंत्र देव सिंह के विधान सभा चुनाव लड़ने का फैसला संसदीय बोर्ड करेगा. संसदीय बोर्ड जो भी तय करेगा वो सभी को मान्य होगा. योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ा जा रहा है. बीजेपी को बड़ी जीत मिलेगी. टिकट का बंटवारा संसदीय बोर्ड ही करेगा.

उन्होंने कहा कि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर एक बड़ा प्रोजेक्ट है, जिसका उद्घाटन पीएम मोदी करेंगे. अब विपक्ष के नेता भी मंदिर जाने लगे हैं. हर मोर्चे पर बीजेपी का संगठन चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है.

LIVE TV

Trending news