नीतीश-केजरीवाल की गलबहियां पर भाजपा ने किया कटाक्ष
Advertisement

नीतीश-केजरीवाल की गलबहियां पर भाजपा ने किया कटाक्ष

नीतीश कुमार के दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ आज यहां मंच साझा करने पर कटाक्ष करते हुए भाजपा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा घोषित विशाल पैकेज पर सारा बिहार जहां जश्न मना रहा है, वहीं राज्य के मुख्यमंत्री उसमें शामिल होने की बजाय भाग कर यहां आ गए हैं।

नई दिल्ली : नीतीश कुमार के दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ आज यहां मंच साझा करने पर कटाक्ष करते हुए भाजपा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा घोषित विशाल पैकेज पर सारा बिहार जहां जश्न मना रहा है, वहीं राज्य के मुख्यमंत्री उसमें शामिल होने की बजाय भाग कर यहां आ गए हैं।

भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा, बिहार की जनता उम्मीद कर रही थी कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री द्वारा बिहार के लिए कल घोषित किए गए सवा लाख करोड़ रूपयों के पैकेज की सराहना करेंगे लेकिन लगता है कि उनके शब्दकोष में ‘स्वागत या धन्यवाद’ जैसे शब्दों का पूरी तरह अभाव है।

दिल्ली सरकार द्वारा यहां मनाए गए ‘बिहार सम्मान दिवस’ समारोह में केजरीवाल के साथ मंच साझा करने पर बिहार के मुख्यमंत्री की खिंचाई करते हुए उन्होंने कहा कि एक ओर प्रधानमंत्री बिहार की जनता के पास जाकर उनसे विकास के कार्यो के बारे में बात कर रहे हैं लेकिन दूसरी ओर जदयू नेता भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी तथा आप नेता केजरीवाल के सहारे की आस लगाए बैठे हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री से कम से कम इतनी उम्मीद तो की जा रही थी कि वे यह कहेंगे कि प्रधानमंत्री द्वारा घोषित सवा लाख करोड़ रूपयों के पैकेज से राज्य को फायदा होगा लेकिन उन्होंने एक प्रेस वार्ता करके उसकी आलोचना की।

उन्होंने कहा, ‘पूरा बिहार पैकेज की खुशियां मना रहा है लेकिन नीतीश दिल्ली भाग आए हैं। आखिरी बार उन्हें जनता के बीच कब देखा गया? वह बिहार में भाजपा को खत्म करने की बात कर रहे हैं। क्या वह सोचते हैं कि वह सोनिया गांधी, राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल से मिलकर ऐसा कर लेंगे।?’

Trending news