हरियाणा में 12 वीं क्‍लास के स्‍टूडेंट को समझा गो तस्‍कर, गाड़ी का पीछा कर मारी गोली
Advertisement
trendingNow12412955

हरियाणा में 12 वीं क्‍लास के स्‍टूडेंट को समझा गो तस्‍कर, गाड़ी का पीछा कर मारी गोली

फरीदाबाद में 12वीं क्‍लास का छात्र आर्यन मिश्र जब अपने दोस्‍तों के साथ कार में जा रहा था तो कुछ लोगों ने उनको गो तस्‍कर समझ लिया. गोरक्षकों ने उनकी कार का पीछा किया और गोली मार दी. ये घटना 23 अगस्‍त की है.

हरियाणा में 12 वीं क्‍लास के स्‍टूडेंट को समझा गो तस्‍कर, गाड़ी का पीछा कर मारी गोली

फरीदाबाद में 12वीं क्‍लास का छात्र आर्यन मिश्र जब अपने दोस्‍तों के साथ कार में जा रहा था तो कुछ लोगों ने उनको गो तस्‍कर समझ लिया. गोरक्षकों ने उनकी कार का पीछा किया और गोली मार दी. ये घटना 23 अगस्‍त की है. पुलिस ने इस संबंध में पांच आरोपियों अनिल कौशिक, वरुण, कृष्‍णा, आदेश और सौरभ को अरेस्‍ट किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन लोगों को ये सूचना मिली थी कि डस्‍टर और फॉर्च्‍यूनर कार में कुछ लोग मवेशियों की तस्‍करी के लिए शहर की रेकी कर रहे हैं. कथित गो तस्‍करों की तलाश के वक्‍त इस ग्रुप को एक डस्‍टर कार आती हुई दिखी. उस गाड़ी में आर्यन मिश्र और उसके दोस्‍त शैंकी, हर्षित और दो गर्ल्‍स थीं. गाड़ी को हर्षित चला रहा था और जब इन लोगों ने उसको गाड़ी रोकने को कहा तो उसने नहीं रोकी. दरअसल कार में बैठे शैंकी का किसी से झगड़ा हुआ था तो उन लोगों को लगा कि उसने ही मारने के लिए गुंडों को भेजा है. जब कार नहीं रुकी तो दिल्‍ली-आगरा हाईवे पर करीब 30 किमी तक उन लोगों ने इनका पीछा किया. 

आर्यन को दो गोलियां लगीं
रास्‍ते में कार के करीब पहुंचने पर उन्‍होंने गोली चला दी और आर्यन को गर्दन के पास एक गोली लगी. आर्यन उस वक्‍त पैसेंजर सीट पर बैठा था. ये देखकर हर्षित ने गाड़ी रोक दी लेकिन हमलावरों ने समझा कि अब उन पर हमला होगा तो उन्‍होंने फिर से गोली चलाई. इसमें दूसरी गोली आर्यन के सीने में लगी. उसके बाद जब हमलावरों ने देखा कि कार के अंदर तो दो गर्ल्‍स भी मौजूद हैं तो उनको अपनी गलती का अहसास हुआ कि ये वो लोग नहीं हैं जिनकी तलाश में वे थे और गलती से किसी अन्‍य कार का पीछा करते यहां तक आ पहुंचे हैं. मौके की नजाकत को समझते हुए वो वहां से भाग निकले. 

Eknath Khadse: बहू हैं केंद्रीय मंत्री, नड्डा ने किया स्‍वागत; नेताजी की गाड़ी अभी भी 'रेड सिग्‍नल' पर खड़ी

घायल आर्यन को आननफानन में दोस्‍तों ने अस्‍पताल पहुंचाया जहां अगले दिन उसकी मौत हो गई. ये भी कहा जा रहा है कि घटना में जिस हथियार का इस्‍तेमाल किया गया वो भी गैरकानूनी था. पांचों आरोपी इस वक्‍त पुलिस कस्‍टडी में हैं और मामले की जांच की जा रही है. 

गौरतलब है कि इसी तरह के एक अन्‍य घटनाक्रम में हरियाणा के चरखी दादरी में 27 अगस्त को कथित तौर पर गोरक्षकों ने पश्चिम बंगाल से आए एक मुस्लिम प्रवासी साबिर मलिक की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. उस पर यह संदेह जताते हुए हमला किया गया कि उसने ‘बीफ’ खाया था. इस हमले में एक व्यक्ति घायल भी हुआ था.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news