Farmers Protest: किसानों से फिर ब्‍लॉक किया NH-24, कही ये बात
Advertisement
trendingNow1806461

Farmers Protest: किसानों से फिर ब्‍लॉक किया NH-24, कही ये बात

यहां प्रदर्शन कर रहे किसानों (Farmers) का कहना है कि हम लोगों को परेशान नहीं करना चाहते, तीन मिनट तक ट्रैफिक रोकने से लोग परेशान नहीं होंगे, ये जरूरी है. किसानों का कहना है कि वो चाहते हैं लोग रुकें और उनकी परेशानी देखें.

Farmers Protest: किसानों से फिर ब्‍लॉक किया NH-24, कही ये बात

नई दिल्ली: दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे किसान (Farmers) अलग-अलग सीमाओं पर बैठे है. इनमें पंजाब और हरियाणा से आए किसान (Farmers) सिंघु बार्डर (Singhu Border) पर डेरा डाले हुए हैं. यूपी और उत्तराखंड से आए कई किसान चिल्ला बार्डर और गाजीपुर बार्डर पर मौजूद हैं. जहां सिंघु बार्डर प्रदर्शन के चलते दोनों तरफ से बंद है, वहीं चिल्ला बॉर्डर को किसानों ने आवाजाही के लिए खोल दिया था. यहां बैठे किसानों का कहना है कि वो लोगों को तकलीफ नहीं देना चाहते. इस सब के बीच आज फिर किसानों ने NH-24 को ब्‍लॉक कर दिया और तीन मिनट तक ट्रैफिक को रोक कर रखा.

  1. NH24 पर किसानों ने रोका ट्रैफिक
  2. किसानों का कहना है कि लोग समझें तीन मिनट कितने अहम
  3. किसानों की परेशानी का लोगों को हो अहसास

लोगों को अहसास हो कि 3 मिनट कितने कीमती होते हैं

भारतीय किसान यूनियन के किसान नेता राकेश टिकैत का कहना है कि हमें गुस्सा आता है, हम यहां 7 -8 दिन से बैठे हैं. हम लोगों को कोई परेशानी नहीं होने देंगे. लोगों को 3 मिनट रोककर हम उन्हें ये अहसास करना चाहते थे कि 3 मिनट कितने कीमती होते हैं.

 

ये भी पढ़ें: Farmers Protest: सिंघु बॉर्डर पर किसानों की भूख हड़ताल, केजरीवाल भी करेंगे उपवास

किसान 19 दिन से बैठा है आपको 3 मिनट में दिक्कत है?

किसान नेता ने किसानों  (Farmers) की हालत पर गुस्सा दिखाते हुए ये भी कहा कि लोगों को 3 मिनट का बुरा लगा, किसान 19 दिन से यहां बैठा है , जो लोग रुके थे हमने उन्हें बताया कि 3 मिनट वेट कर लो जिससे किसानों की परेशानी का अहसास भी लोगों को हो सके.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news