Farmers Protest के ​बीच टिकरी बॉर्डर पर Sonipat से प्रदर्शन में हिस्सा लेने आए किसान की मौत
Advertisement
trendingNow1802074

Farmers Protest के ​बीच टिकरी बॉर्डर पर Sonipat से प्रदर्शन में हिस्सा लेने आए किसान की मौत

Farmers Protest: अजय मोर बरोदा गांव, तहसील गोहाना के रहने वाले एक किसान थे और यहां प्रदर्शन में हिस्सा लेने पहुंचे थे. सोनीपत (Sonipat) के ​इस किसान की उम्र सिर्फ 32 साल थी. अजय पिछले कुछ दिनों से टिकरी बॉर्डर (Tikri Border) पर धरने पर बैठे थे. 

Farmers Protest के ​बीच टिकरी बॉर्डर पर Sonipat से प्रदर्शन में हिस्सा लेने आए किसान की मौत

नई दिल्ली: दिल्ली से सटी सीमाओं पर किसान लगातार प्रदर्शन (Farmers Protest) कर रहे हैं. आज 8 दिसंबर के दिन किसानों ने भारत बंद (Bharat Bandh) का आह्वान किया था. इस बीच टिकरी बॉर्डर (Tikri Border) से एक दुखद खबर सामने आ रही है. बीती रात यहां अजय मोर (Ajay Moor) नाम के एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस ने आशंका जताई कि अजय की मौत की ठंड लगने की वजह से हुई है.

LIVE TV

अजय मोर बरोदा गांव, तहसील गोहाना के रहने वाले एक किसान थे और यहां प्रदर्शन (Farmers Protest) में हिस्सा लेने पहुंचे थे. सोनीपत के ​इस किसान की उम्र सिर्फ 32 साल थी. अजय पिछले कुछ दिनों से टिकरी बॉर्डर पर धरने पर बैठे थे. 

जानकारी के मुताबिक, अजय मोर रात को टीडीआई पार्क में सोए थे और सुबह मृत पाए गए. पुलिस के मुताबिक, फिलहाल मौत की असली वजह पता नहीं लग पाई है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ होगा कि अजय की मौत कैसे हुई. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर गई है. 

ये भी पढ़ें- नए कृषि कानूनों के खिलाफ भारत बंद आज, जानें किन सेवाओं पर पड़ेगा असर
बता दें कि संसद से पारित नए कृषि कानूनों (New Farm Laws) के खिलाफ आंदोलन (Farmers Protest) कर रहे किसान संगठनों ने आज सुबह 11 बजे से 3 बजे तक भारत बंद (Bharat Bandh) बुलाया है. केंद्र सरकार ने एडवाइजरी जारी कर राज्यों को कानून-व्यवस्था बरकरार रखने के लिए कहा है. इस ​बीच किसान लगातार दिल्ली के बॉर्डर पर डटे हुए हैं.

VIDEO

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news