पिता ने अपने ही बेटे का किया अपहरण, इमोशनल कर देने वाला है कारण
Advertisement
trendingNow11105968

पिता ने अपने ही बेटे का किया अपहरण, इमोशनल कर देने वाला है कारण

पंजाब के अंबाला जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक पिता ने बेटे के पैदा होने के 15 दिन बाद ही उसका अपहरण कर लिया. इस घटना का कारण भी काफी इमोशनल है. 

 

Representative image

नई दिल्ली: पंजाब के अंबाला जिले से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक पिता ने अपने ही बेटे का अपहरण कर लिया. पत्नी ने इस मामले में पति की थाने में शिकायत कर दी जिसके आधार पर पति के खिलाफ ही केस दर्ज हो गया. 

  1. पैदा होने के 15 दिन बाद बच्चे का अपहरण 
  2. पिता ने ही किया था अपहरण 
  3. काफी इमोशनल है इसकी वजह 

खुद का बच्चा ही कर लिया किडनैप 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक शख्स बहन की 20 साल से सूनी गोद भरने के लिए अपना 15 दिन का बच्चा देना चाहता था. पत्नी नहीं मानी तो पति ने बच्चा ही किडनैप कर लिया. 

ससुरालियों ने बेटे को गोद देने का बनाया था दबाव

दरअसल, शादी के 10 महीने बाद विवाहिता ने बेटे को जन्म दिया तो ससुरालियों ने गोद देने का दबाव बनाया. जब इस बात की शिकायत करने विवाहिता थाने गई तो दुधमुंहे बच्चे को लेकर पति और ससुराल वाले गायब हो गए. इस मामले में केस दर्ज हुआ है. 

20 साल से पति की बहन की गोद थी सूनी 

शादी के 20 साल बाद भी बहन की गोद सूनी थी. भाई ने उसे भरने के लिए पत्नी पर अपना 15 दिन का बच्चा देने का दबाव बनाया. जब बहू राजी नहीं हुई तो ससुराल वालों ने परेशान करना शुरू कर दिया. महिला इसकी शिकायत लेकर थाने पहुंच गई. 

यह भी पढ़ें:  फौजी ने वर्दी में किया शादी का रिसेप्शन, स्टेज पर भी आर्मी के जवान दिखे तैनात

थाने में शिकायत देकर विवाहित वापस लौटी तो पति बच्चे को लेकर गायब 

जब विवाहिता शिकायत देकर वापस लौटी तो ससुराल वाले बच्चे समेत गायब थे. पुलिस ने पति समेत ससुराल पक्ष के 11 लोगों पर मारपीट, अगवा करने, दहेज उत्पीड़न और साजिश रचने का केस दर्ज किया है. बराड़ा पुलिस के जांच अधिकारी का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है. अभी बच्चे का पता नहीं चला है. एक मां अपने दुधमुंहे बच्चे को सीने से लगाने को तड़प रही है. 

बच्चे को ननद को देने की करते थे बात 

इस बारे में पीड़िता सपना ने बताया कि करीब 10 महीने पहले उसकी शादी बराड़ा में उमेश कुमार के साथ हुई थी. उसकी बड़ी ननद ममता की शादी को 20 साल हो गए हैं, लेकिन उसके पास कोई बच्चा नहीं है. जब पीड़िता गर्भवती हुई थी तभी से ससुराल वाले होने वाले बच्चे को उसकी ननद को देने की बात करने लगे थे. दिवाली के दिन भी सास व पति ने मारपीट की थी, जबकि उस वक्त वह 6 माह की गर्भवती थी. 31 जनवरी को बेटे को जन्म दिया. 13 फरवरी की रात को पति उमेश, सास व ननद ने बच्चा मांगना शुरू कर दिया. मना करने पर उसे पीटा गया. 14 फरवरी को अपने पिता व भाई को बराड़ा बुलाया और इस मामले की शिकायत लेकर बराड़ा की पुलिस चौकी में गई थी. इसी बीच पति व ससुराल वाले 15 दिन के बच्चे को लेकर गायब हो गए. 

LIVE TV

Trending news