Rohingya Refugees Camp में आग से 56 झोपड़े खाक, Delhi Police की जांच जारी

Delhi Fire: कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन (Kalindi Kunj Metro Station) के पास मदनपुर खादर में आग की खबर का पता लगते ही दमकल की 5 गाड़ियां भेजी गईं जिन्होंने चंद घंटों में आग पर काबू पा लिया गया. इस घटनाक्रम में किसी शरणार्थी की मौत नहीं हुई है.

Rohingya Refugees Camp में आग से 56 झोपड़े खाक, Delhi Police की जांच जारी
भीषण आग में रोहिंग्या शरणार्थियों की कई झोपड़ियां खाक हो गईं.

नई दिल्ली: दिल्ली के कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन (Kalindi Kunj Metro Station) के नजदीक बने रोहिंग्या शरणार्थियों के एक कैंप में अचानक आग (Fire at Rohingya refugee camp) लगने से 50 से अधिक झोपड़ियां जलकर खाक हो गईं. अधिकारियों ने ये जानकारी साझा करते हुए कहा कि यह घटना शनिवार को घटी जिसकी खबर उनके विभाग को रात में करीब 12 बजे मिली.

कोई हताहत नहीं

अधिकारी ने बताया कि आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. उन्होंने बताया कि कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन के पास मदनपुर खादर में घटनास्थल पर दमकल की पांच गाड़ियां भेजी गईं और देर रात करीब तीन बजे आग पर काबू पा लिया गया. पुलिस ने बताया कि रोहिंग्या शिविर में आग लगने की पीसीआर (पुलिस नियंत्रण कक्ष) को फोन के जरिए जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस मदनपुर खादर के कंचन कुंज स्थित घटनास्थल पर पहुंची. इसके बाद थोड़ी ही देर में इस आग पर काबू पा लिया गया.

ये भी पढ़ें- Delhi Unlock: सीएम Arvind Kejriwal ने किया और राहत देने का ऐलान, जानिए क्या खुला और क्या बंद

VIDEO

56 झोपड़ियां जल कर खाक

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) आर पी मीणा ने कहा, ‘56 झोंपड़ियां जलकर खाक हो गईं, जिनमें करीब 270 रोहिंग्या शरणार्थी रह रहे थे. अभी यह पता नहीं लग पाया है कि आग क्यों लगी और उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है.’

LIVE TV

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.