असदुद्दीन ओवैसी के सरकारी बंगले पर तोड़फोड़, हिरासत में हिन्दू सेना के 5 सदस्य
Advertisement
trendingNow1991208

असदुद्दीन ओवैसी के सरकारी बंगले पर तोड़फोड़, हिरासत में हिन्दू सेना के 5 सदस्य

दिल्ली पुलिस ने हिन्दू सेना से जुड़े पांच लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है. डीसीपी दीपक यादव ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और अब तक 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है.

दिल्ली स्थित सरकारी आवास को पहुंचाया नुकसान

नई दिल्ली: AIMIM चीफ और लोक सभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित आवास पर कुछ असामाजिक तत्वों ने तोड़फोड़ की वारदात को अंजाम दिया है. उनके घर की नेमप्लेट और लाइट को नुकसान पहुंचाया गया है. इस मामले में पुलिस ने अब तक 5 लोगों को हिरासत में लिया है.

  1. ओवैसी के सरकारी आवास पर तोड़फोड़
  2. हिन्दू सेना के 5 लोग हिरासत में
  3. घर की नेमप्लेट तोड़ी, लाइट को नुकसान

हिरासत में हिन्दू सेना के 5 सदस्य

दिल्ली पुलिस ने हिन्दू सेना से जुड़े पांच लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है. डीसीपी दीपक यादव ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और अब तक 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है. ओवैसी ने ट्वीट करते हुए इसे गुंडों की बुजदिली बताया है. साथ ही उन्होंने अपने घर की सुरक्षा व्यवस्था के बहाने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है.

fallback
तोड़फोड़ के बाद घर के बाहर स्टाफ और अन्य लोग

हिन्दू विरोधी बयानों से नाराजगी

जानकारी के मुताबिक शाम करीब 4 बजे के करीब हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने ओवैसी के घर पर धरना प्रदर्शन कर तोड़फोड़ की थी. ये कार्यकर्ता ओवैसी की तरफ से दिए जा रहे हिंदू विरोधी बयानों से नाराज थे और अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए बंगले के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे. 

हिंदू सेना ने कहा है कि वह ओवैसी के हिंदू विरोधी बयानों से आहत हैं. उन्होंने कहा कि ओवैसी हमेशा मुसलमानों को रिझाने के लिए हिंदुओं को नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं. हिंदू सेना ने कहा है कि वो उम्मीद करती है कि अब ओवैसी अपनी सभाओं में भड़काऊ हिंदू विरोधी बयान न देंगे जिससे हिंदुओं की भावनाएं आहत हों.

ये भी पढ़ें: यूपी में कब आएगा जनसंख्या नियंत्रण कानून? CM योगी ने दिया ये जवाब

ओवैसी फिलहाल उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव की तैयारियों में व्यस्त हैं और हाल ही में उनकी पार्टी ने यूपी में चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. वह बीते दिन अहमदाबाद स्थित साबरमती केंद्रीय जेल में बंद उत्तर प्रदेश के पूर्व सांसद अतीक अहमद से मिलना चाहते थे लेकिन प्रशासन ने उन्हें इजाजत नहीं दी थी. ओवैसी लगातार पूरे देश में अपनी पार्टी का जनाधार बढ़ाने की जुगत में हैं. उन्होंने ऐलान किया है कि एआईएमआईएम गुजरात में विधान सभा का चुनाव लड़ेगी. हालांकि ओवैसी ने कहा कि पार्टी कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी, इसका फैसला पार्टी की स्टेट यूनिट करेगी.

Trending news