घर में मिले एक ही परिवार के 5 लोगों के शव, मचा हड़कंप
X

घर में मिले एक ही परिवार के 5 लोगों के शव, मचा हड़कंप

Five Members Of A Family Died: पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमारी टीम मर्डर के एंगल से भी जांच कर रही है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

घर में मिले एक ही परिवार के 5 लोगों के शव, मचा हड़कंप

बेंगलुरु: कर्नाटक (Karnataka) के बेंगलुरु (Bengaluru) से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने (Crime News) आई है. यहां एक घर में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की डेडबॉडी बरामद होने से हड़कंप मच गया है. मृतकों में 9 महीने की एक बच्ची भी शामिल है. घटना के खुलासे के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

फांसी के फंदे पर लटके मिले परिवार के 4 लोग

बता दें कि ये खौफनाक वारदात बेंगलुरु के बयादरहल्ली (Byadarahalli) में हुई. घर में परिवार के 4 लोग फांसी के फंदे पर लटके हुए मिले, वहीं 9 साल की बच्ची का शव बेड पर पड़ा हुआ मिला. हालांकि इस दौरान घर में ढाई साल की एक बच्ची जिंदा मिली, जिसको पुलिस (Police) ने रेस्क्यू किया.

ये भी पढ़ें- स्वदेशी वैक्सीन Covaxin को जल्द मंजूरी दे सकता है WHO, एक्सपर्ट कमेटी लेगी फैसला

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. शुरुआती जांच में ये मामला आत्महत्या का लग रहा है. अभी हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. पुलिस टीम हत्या के एंगल से भी जांच कर रही है.

जांच में सामने आई ये बात

गौरतलब है कि इस मामले का खुलासा शुक्रवार को हुआ. पुलिस के मुताबिक, 4 दिन पहले ही इन लोगों की मौत हो गई थी. मृतकों की पहचान 51 साल की भारती, 34 साल के सिंचना, 31 साल की सिंधूरानी, 25 साल के मधुसागर और सिंधूरानी की 9 महीने की बेटी के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें- पासवर्ड के पंजे में फंसी दुनिया को मिलेगी मुक्ति, अब ऐसे कर पाएंगे Login

पुलिस ने बताया कि जब घर का मुखिया शंकर अपने घर पहुंचा तो उसने देखा कि घर के 5 लोगों की मौत हो चुकी है. घर के लोग पिछले कई दिनों से उसका फोन नहीं उठा रहे थे तभी उसे शक हुआ था. इसके बाद वो अपने घर पहुंचा था.

LIVE TV

Trending news