अमृतसर में फिर लैंड हुई कोरोना यात्रियों से भरी हुई फ्लाइट, दूसरे दिन 173 लोग निकले संक्रमित
Advertisement
trendingNow11065036

अमृतसर में फिर लैंड हुई कोरोना यात्रियों से भरी हुई फ्लाइट, दूसरे दिन 173 लोग निकले संक्रमित

शुक्रवार को रोम से आई इंटरनेशनल फ्लाइट में 173 यात्री कोरोना संक्रमित निकले. इस फ्लाइट में कुल 290 यात्री सवार थे.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पंजाब के अमृतसर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फिर एक बार कोरोना से संक्रमित यात्रियों का फ्लाइट लैंड हुई है. शुक्रवार को रोम से आई इंटरनेशनल फ्लाइट में 173 यात्री कोरोना संक्रमित निकले. इस फ्लाइट में कुल 290 यात्री सवार थे. गौरतलब है कि बीते दिन यानी गुरुवार को भी 125 यात्री अमृतसर एयरपोर्ट पर पॉजिटिव पाए गए थे. 

संक्रमित यात्रियों से भरी फ्लाइट!

आपको बता दें कि गुरुवार को भी इटली से अमृतसर के लिए 179 यात्रियों से भरी एक फ्लाइट आई थी जिसमें से 125 यात्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

यह भी पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए केंद्र ने जारी की नई गाइडलाइन, इतने दिन का क्वारंटीन जरूरी

अब बाहर से आने वाले यात्रियों को करना होगा ये काम

गौरतलब है कि देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच केंद्र सरकार ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए नई गाइडलाइन जारी की है. नए नियमों के मुताबिक अब भारत आने पर सभी इंटरनेशनल यात्रियों को 7 दिन के लिए होम क्वारंटाइन में रहना होगा साथ ही आठवें दिन उनका RTPCR टेस्ट जरूरी कर दिया गया है. केंद्र की यह गाइडलाइन 11 जनवरी से लागू की जाएगी. 

कोरोना के बिगड़ते हालात

आपको बता दें शुक्रवार को देश में कोरोना के मामले 1 लाख से ज्यादा दर्ज किए गए हैं, जिससे संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 3,52,26,386 हो गई है. 

इन देशों से आने वालों पर अतिरिक्त निगरानी 

उल्लेखनीय है कि भारत ने कुछ ऐसे बाहरी देशों को चिन्हित किया है जहां से भारत आने वाले यात्रियों को कोरोना के कड़े नियमों का सामना करना पड़ेगा. यानी यह देश हाई रिस्क वाले देश हैं.

fallback

LIVE TV

Trending news