पीएम मोदी ने फिर किया सावधान! 'कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के दिशा-निर्देशों का पालन करिए'
Advertisement
trendingNow1749839

पीएम मोदी ने फिर किया सावधान! 'कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के दिशा-निर्देशों का पालन करिए'

अमेरिका (America) के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल सहित अन्य वैश्विक नेताओं ने मोदी को बधाई दी तथा अपने-अपने देशों के साथ भारत के संबंधों को प्रगाढ़ बनाने के उनके निजी योगदान की सराहना की.

नरेंद्र मोदी  (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने अपने 70वें जन्मदिन के मौके पर देश-विदेश से मिली शुभकामनाओं के लिए सभी का आभार व्यक्त किया और कहा कि वह चाहते हैं कि लोग कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के सारे उपायों का पालन करें और संसार को स्वस्थ बनाने की दिशा में काम करें. मोदी बृहस्पतिवार को 70 वर्ष के हो गए. इस अवसर पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया. देश और विदेश की तमाम हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और उनके दीर्घायु होने की कामना की.

  1. जन्मदिन के अवसर पर मोदी को बधाई देने वालों का तांता लग गया
  2. उन्होंने कहा कि देश और दुनिया के लोगों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं 
  3. देश और विदेश की हस्तियों ने उनके दीर्घायु होने की कामना की
  4.  
  5.  

नरेंद्र मोदी ने कही ये बात 
मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘बहुत सारे लोगों ने मुझसे पूछा कि मैं अपने जन्मदिन पर क्या करना चाहूंगा. तो मैं यही चाहूंगा कि आप मास्क जरूर लगाइए और इसे सही तरीके से पहनिए. उचित दूरी का पालन करिए, ‘दो गज की दूरी’ को याद रखिए. भीड़-भाड़ वाली जगहों से परहेज करें. अपनी रोग प्रतिरोधक क्षमता को मजबूत कीजिए. आइए सब मिलकर इस संसार को स्वस्थ बनाते हैं.’

 

ये भी पढ़ें- अब 'मिडिल इनकम ग्रुप' भी पा सकेगा सस्ता और सुलभ न्याय, इलाहाबाद हाई कोर्ट ने लांच की वेबसाइट

प्रधानमंत्री ने सभी का आभार व्यक्त किया 
उन्होंने कहा कि देश और दुनिया के लोगों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं और वह इसके लिए सभी का आभार व्यक्त करते हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कि जन्मदिन के अवसर पर मिली शुभकामनाओं से उन्हें अपने देश के नागरिकों का जीवन बेहतर बनाने की दिशा में काम करने और उनकी सेवा करने में मजबूती मिलेगी.

 

 

वैश्विक नेताओं ने मोदी को बधाई दी 
अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल सहित अन्य वैश्विक नेताओं ने मोदी को बधाई दी तथा अपने-अपने देशों के साथ भारत के संबंधों को प्रगाढ़ बनाने के उनके निजी योगदान की सराहना की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को हुआ था. वह बृहस्पतिवार को 70 वर्ष के हो गए. (इनपुट भाषा)

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news