West Bengal Election 2021: सियासी अखाड़े में एक और क्रिकेटर की एंट्री, BJP में शामिल हुए अशोक डिंडा
Advertisement

West Bengal Election 2021: सियासी अखाड़े में एक और क्रिकेटर की एंट्री, BJP में शामिल हुए अशोक डिंडा

अशोक डिंडा (Ashok Dinda) ने भारतीय टीम (Team India) के लिए कुल 13 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम 51 की औसत से 12 विकेट हैं. डिंडा को T-20  में भी हाथ आजमाने का मौका मिला. 9 टी-20 मुकाबलों में उन्होंने 17 विकेट अपने नाम किए. अब डिंडा भाजपा (BJP) में शामिल हो गए.

फोटो साभार: (ANI)

कोलकाता: पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा (Ashok Dinda) ने आखिरकार अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत कर दी है. अशोक डिंडा बुधवार को बीजेपी में शामिल हो गए. केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) और पश्चिम बंगाल बीजेपी (West Bengal BJP) के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह (Arjun Singh) की मौजूदगी में डिंडा को पार्टी में शामिल किया गया. डिंडा ने हाल ही में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान किया था. अशोक डिंडा से पहले बुधवार को ही  पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी ने राजनीतिक पार्टी टीएमसी (TMC) का दामन थामा था. 

  1. पश्चिम बंगाल के सियासी अखाड़े में एक और क्रिकेटर की एंट्री
  2. भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए पूर्व खिलाड़ी अशोक डिंडा 
  3. मंत्री बाबुल सुप्रियो की मौजूदगी में हुआ डिंडा का स्वागत

डिंडा का क्रिकेट करियर

अशोक डिंडा ने भारतीय टीम (Team India) के लिए कुल 13 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम 51 की औसत से 12 विकेट हैं. डिंडा को T-20  में भी हाथ आजमाने का मौका मिला. 9 टी-20 मुकाबलों में उन्होंने 17 विकेट अपने नाम किए. IPL के 78 मैचों में उनके नाम 30 की औसत से 69 विकेट हासिल हुए. वहीं फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डिंडा ने अपनी शानदार गेंदबाजी से लोगों का ध्यान आकर्षित किया. 

TMC में शामिल हुए मनोज तिवारी 

डिंडा से पहले पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की अगुवाई वाली तृणमूल कांग्रेस (TMC) का हाथ थामा था. पार्टी में शामिल होने के बाद तिवारी ने ट्वीट करते हुए जनता से राजनीति के मैदान में भी अपना भरपूर समर्थन देने की अपील की थी. 

ये भी पढ़ें- West Bengal Assembly Election: TMC में शामिल हुए क्रिकेटर Manoj Tiwary, ट्वीट कर मांगा समर्थन

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान जल्‍द होने वाला है. इस बीच कई नेता सीएम ममता बनर्जी की पार्टी को छोड़कर बीजेपी में शा‍मिल हो गए हैं. वहीं कुछ नए लोग टीएमसी जॉइन भी कर रहे हैं. इसके साथ ही मनोज तिवारी ने अपने नए इंस्‍टाग्राम अकाउंट की भी जानकारी दी है, जो उन्‍होंने खास तौर से राजनीति के लिए ही बनाया है.

ये भी पढ़ें- Mamata Banerjee ने पीएम मोदी के लिए की विवादित टिप्पणी, BJP को कहा दंगाबाज पार्टी

(इनपुट - एएनआई से)
LIVE TV

Trending news