Watch: मैसूर में पूर्व IB अधिकारी की हत्या! कार से कुचलकर उतारा गया मौत के घाट
Advertisement

Watch: मैसूर में पूर्व IB अधिकारी की हत्या! कार से कुचलकर उतारा गया मौत के घाट

Mysore News: पूर्व आईबी अधिकारी (Former IB Officer) आरके कुलकर्णी (RK Kulkarni) का मैसूर में संदिग्ध हालात में शव मिला था. सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद उनकी हत्या की आशंका जताई जा रही है.

मैसूर में पूर्व आईबी अफसर की हत्या.

Former IB Officer Killing: कर्नाटक (Karnataka) के मैसूर (Mysore) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां 82 साल के पूर्व आईबी अधिकारी (Former IB Officer) आरके कुलकर्णी (RK Kulkarni) की मौत हो गई है. इस घटना को शुरुआत में एक सड़क दुर्घटना माना जा रहा था. लेकिन अब तक की जांच के मुताबिक, अब ये एक सुनियोजित हत्या नजर आ रही है. पूर्व आईबी अधिकारी आरके कुलकर्णी को शुक्रवार की शाम मैसूर के मानस गंगोत्री इलाके में उस समय मृत पाया गया था जब वह हर दिन की तरह शाम को वहां टहलने गए थे.

घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

बता दें कि शुरुआत में ये हिट एंड रन का मामला लग रहा था. लेकिन, घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी का फुटेज जब सामने आया तो पुलिस ने आशंका जताई की ये हत्या भी हो सकती है. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक कार उन्हें जानबूझकर कुचल कर जा रही है. पुलिस ने अब इस वारदात को हत्या मानकर उस कार की तलाश शुरू कर दी है. फिलहाल हत्या की वजह अब तक स्पष्ट नहीं है.

ऐसे हुआ वारदात का खुलासा

मैसूर के पुलिस कमिश्नर ने कहा कि हमें शुरुआती सूचना मिली थी कि 4 नवंबर को शाम 5.30 बजे मनसा गंगोत्री में एक दुर्घटना हुई थी, जहां एक 82 साल के व्यक्ति की कार की चपेट में आने से मौत हो गई थी. जब हमने इसकी गहनता से जांच की तो हम इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि यह कोई दुर्घटना नहीं बल्कि एक हत्या थी और उसी के अनुसार हमने अपनी जांच शुरू की. जांच के लिए असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर नरसिम्हाराजा के नेतृत्व में तीन टीमों का गठन किया गया है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम मामले की गहनता से जांच कर रहे हैं. दोषी चाहे जो भी हो उसको कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी. दोषी और उसकी कार की तलाश करने में पुलिस की टीमें जुटी हुई हैं. उसको जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news