कर्नाटक के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया को भी हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती
Advertisement

कर्नाटक के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया को भी हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती

कर्नाटक में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा के कोरोना ग्रसित होने के बाद विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को भी कोरोना हो गया है और वो अस्पताल में भर्ती हैं.

सिद्धारमैया (फाइल फोटो)

बेंगलुरु: कर्नाटक (Karnataka) में कोरोना (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) के कोरोना ग्रसित होने के बाद विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया (Siddaramaiah) को भी कोरोना हो गया है और वो अस्पताल में भर्ती हैं.

  1. सिद्धारमैया और उनके की बेटी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव
  2. कर्नाटक के पूर्व सीएम और वर्तमान में नेता प्रतिपक्ष हैं सिद्धारमैया
  3. मौजूदा सीएम बी एस येदियुरप्पा भी कोरोना संक्रमित

सिद्धारमैया ने खुद इस बात की जानकारी दी और कहा कि जो भी लोग पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हों, वो सभी अपनी जांच करा लें. उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए कहा, 'टेस्ट के बाद मुझे कोविद-19 संक्रमित पाया गया है. मैं डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हूं. पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हों, वो कृपया अपनी जांच कराएं और खुद को आइसोलेशन में रखें.'

सिद्धारमैया के साथ उनकी उनकी बेटी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है और बेटा खुद आइसोलेशन में चला गया है.इस समय बेंगलुरु में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. इस महामारी के चलते बेंगलुरु में लॉक डाउन को बढ़ाया गया है.

 

Trending news