सोनू सूद की बहन पंजाब से लड़ेंगी चुनाव, ये पार्टी दे सकती है मौका
Advertisement

सोनू सूद की बहन पंजाब से लड़ेंगी चुनाव, ये पार्टी दे सकती है मौका

Sonu Sood's Press Conference: हालांकि सोनू सूद ने कहा है कि अभी उनकी बहन मालविका ही चुनावी मैदान में उतरेंगी. चुनाव लड़ने का मन अभी उनका नहीं है.

बाईं तरफ सोनू सूद और दाईं तरफ मालविका सूद (फाइल फोटो)

चंडीगढ़: साल 2022 के विधान सभा चुनाव को लेकर जहां पिछले कई दिनों से सोनू सूद (Sonu Sood) के अलग-अलग पार्टियों में जाने की चर्चाएं चल रही हैं. वहीं कुछ दिन पहले पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) के साथ भी सोनू सूद मीटिंग कर चुके हैं. जिसके बाद अलग-अलग राजनैतिक खेमों में खलबली मची हुई है.

  1. सोनू सूद ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस
  2. पंजाब के मोगा पहुंचे सोनू सूद
  3. जरूरतमंदों की मदद करना है मकसद- सोनू सूद

सोनू सूद ने क्या कहा?

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद आज (रविवार को) पंजाब के मोगा पहुंचे. सोनू सूद ने मोगा में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि हमारा परिवार समाज सेवा के क्षेत्र के साथ जुड़ा रहा है. उनकी हमेशा से ही एक मनोकामना रही है कि गरीबों और जरूरतमंद परिवारों की मदद की जाए. जरूरतमंद लोगों को इलाज और अच्छी एजुकेशन मुहैया करवाई जाए.

ये भी पढ़ें- कौन था गढ़चिरौली में मारा गया खूंखार नक्सली मिलिंद तेलतुंबडे? सिर पर था 50 लाख इनाम

किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगी मालविका सूद?

इस मौके पर जब मीडिया ने सोनू सूद से सवाल पूछा कि उनकी बहन मालविका सूद (Malvika Sood) कहां से और किस पार्टी से चुनाव लड़ रही हैं तो उन्होंने कहा कि अभी किसी भी पार्टी का नाम लेना ठीक नहीं होगा और वो जल्द ही पार्टी का ऐलान करेंगे.

खुद के चुनाव लड़ने पर सोनू सूद ने क्या कहा?

जब सोनू सूद से ये पूछा गया कि वो चुनाव क्यों नहीं लड़ रहे तो उन्होंने कहा कि अभी मेरा मन नहीं है. अभी तो सिर्फ मेरी छोटी बहन मालविका सूद ही चुनाव लड़ेगी. सोनू सूद ने कहा कि हमारा एक ही मकसद है कि मोगा के साथ जुड़े सभी लोगों को साफ-सुथरी सेवाएं मुहैया करवाई जाएं. फिर सोनू सूद से पूछा गया कि अगर आप किसी पार्टी में जाएंगे तो उस पार्टी के पुराने नेता नाराज हो सकते हैं, वो आपका विरोध कर सकते हैं. इसपर सोनू सूद ने कहा कि हम सबको साथ लेकर चलेंगे. वो भी हमारे अपने ही होंगे.

ये भी पढ़ें- बवाल के बाद अमरावती में तनाव जारी, लगाया गया 4 दिन का कर्फ्यू; इंटरनेट भी रहेगा बंद

जब मीडिया ने सोनू सूद से सवाल किया कि आप दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी दोनों के साथ मुलाकात कर चुके हैं. क्या आप अकाली दल के अध्यक्ष के साथ भी मीटिंग करेंगे? इसपर सोनू सूद ने कहा कि अगर सुखबीर बादल बुलाएंगे तो उनके साथ भी मीटिंग करूंगा.

LIVE TV

Trending news