बहन के रेप का बदला 'गैंगरेप' से लिया, क्या है 2 भाइयों पर लगे इस गंभीर आरोप का सच?
Advertisement
trendingNow1991041

बहन के रेप का बदला 'गैंगरेप' से लिया, क्या है 2 भाइयों पर लगे इस गंभीर आरोप का सच?

Brothers Take Sister's Rape Revenge: युवती ने बताया कि उसके माता-पिता घर से बाहर गए हुए थे, तभी आरोपी घर में घुस आए और उसके साथ गैंगरेप किया.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: PTI

रीवा: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) से एक हैरान करने वाली वारदात (Revenge Rape) सामने आई है. यहां एक रेप आरोपी की बहन ने दो लड़कों पर आरोप लगाया है कि उन्होंने कथित रूप से उसका गैंगरेप (Gang Rape) किया है. घटना के खुलासे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. जहां कुछ लोग इसे रेप के बदले रेप का मामला बता रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसे समझौते के लिए रेप के आरोप में फंसाने की साजिश भी कह रहे हैं.

  1. पुलिस को झूठे इल्जाम में फंसाने की साजिश रचने का शक
  2. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया केस
  3. मामले की जांच में जुटी पुलिस

युवती ने थाने में सुनाई आपबीती

न्यूज़ 18 में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना रीवा के गढ़ थाना इलाके की है. युवती ने खुद पुलिस स्टेशन आकर आरोपी युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. वारदात के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं.

ये भी पढ़ें- कॉन्स्टेबल निकला करोड़पति, एक साथ 9 ठिकानों पर रेड; संपत्ति देख अधिकारी भी हैरान

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है. तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.

वारदात वाले दिन क्या हुआ था?

पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गई शिकायत के मुताबिक, बीते रविवार को युवती के माता-पिता मजदूरी के लिए घर से बाहर गए थे. वो घर पर अकेली थी. तभी दोनों आरोपी भाई युवती के घर में जबरन घुस गए और घर को अंदर से बंद कर लिया. इसके बाद दोनों से कथित रूप से युवती से रेप किया और वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- इस देश के राष्ट्रपति को रेस्टोरेंट में नहीं मिली एंट्री, फुटपाथ पर खाना पड़ा पिज्जा

7 महीने पहले आरोपियों की बहन से हुई थी दरिंदगी

गौरतलब है कि जिन दो भाइयों पर गैंगरेप का आरोप लगाया गया है, 7 महीने पहले उनकी बहन ने एक युवक पर रेप का आरोप लगाया था, जो ताजा मामले की पीड़िता का भाई है. पुलिस को आशंका है कि ये शिकायत झूठी भी हो सकती है इसीलिए मामले की गहराई से जांच की जा रही है.

LIVE TV

Trending news