इस देश के राष्ट्रपति को रेस्टोरेंट में नहीं मिली एंट्री, फुटपाथ पर खाना पड़ा पिज्जा

Jair Bolsonaro Forced To Eat Pizza On Street: जिन लोगों ने वैक्सीन की डोज नहीं ली है उन्हें न्यूयॉर्क के रेस्टोरेंट में एंट्री नहीं दी जा रही है. यहां कोरोना के नियमों को सख्ती से लागू किया जा रहा है.

इस देश के राष्ट्रपति को रेस्टोरेंट में नहीं मिली एंट्री, फुटपाथ पर खाना पड़ा पिज्जा
फुटपाथ पर पिज्जा खाते हुए राष्ट्रपति | फोटो साभार- इंस्टाग्राम/@gilsonmachadoneto

न्यूयॉर्क: कोरोना वायरस (Coronavirus) को हराने के लिए दुनियाभर में इस वक्त वैक्सीनेशन ड्राइव (Vaccination Drive) चलाई जा रही है, लोग बढ़-चढ़कर इसमें हिस्सा ले रहे हैं. लेकिन कुछ देश ऐसे भी हैं जो वैक्सीनेशन (Vaccination) में काफी पीछे हैं. साउथ अमेरिकी देश ब्राजील (Brazil) के राष्ट्रपति जेयर बोलसोनारो (Jair Bolsonaro) ने भी आज तक कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) नहीं लगवाई है.

फुटपाथ पर पिज्जा खाने को मजबूर हुए राष्ट्रपति

बता दें कि ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोलसोनारो इस वक्त संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) में शामिल होने के लिए अमेरिका के दौरे पर गए हुए हैं. न्यूयॉर्क से राष्ट्रपति बोलसोनारो की न्यूयॉर्क के फुटपाथ पर पिज्जा खाते हुए फोटो सामने आई है.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी का अमेरिका दौरा, बाइडेन के साथ आतंकवाद समेत इन मुद्दों पर होगी चर्चा

ब्राजील के राष्ट्रपति को रेस्टोरेंट में नहीं मिली एंट्री

जान लें कि ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोलसोनारो ने वैक्सीन नहीं लगवाई है इसीलिए उन्हें न्यूयॉर्क के रेस्टोरेंट में एंट्री नहीं मिली. इसी वजह से उन्हें अपने सहयोगियों के साथ फुटपाथ पर खड़े होकर पिज्जा खाना पड़ा. फुटपाथ पर खड़े होकर पिज्जा खाने की फोटो ब्राजील के राष्ट्रपति की 19 सितंबर की बताई जा रही है.

रेस्टोरेंट में सिर्फ इन लोगों को दी जा रही एंट्री

गौरतलब है कि न्यूयॉर्क के रेस्टोरेंट में उन्हीं लोगों को एंट्री दी जा रही है जो लोग वैक्सीन लगवा चुके हैं. वैक्सीन नहीं लगवाने पर ब्राजील के राष्ट्रपति के साथ एक आम आदमी की तरह ही व्यवहार किया गया. उन्हें राष्ट्रपति होने की कोई विशेष छूट नहीं दी गई और कोरोना के नियमों का सख्ती से पालन किया गया.

ये भी पढ़ें- दावा: तालिबान ने अपने सुप्रीम लीडर को ही मार डाला, डिप्टी पीएम का किया ये हाल

आपको बता दें कि फुटपाथ पर पिज्जा खाते वक्त राष्ट्रपति जेयर बोलसोनारो के साथ ब्राजील के टूरिज्म मिनिस्टर गिल्सन मचाडो नेटो (Gilson Machado Neto), हेल्थ मिनिस्टर मार्सेलो क्विरोगा (Marcelo Queiroga) और अन्य नेता भी थे.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.