Gangster Anuradha को Delhi Police ने किया गिरफ्तार, Kala Jathedi की है Girlfriend

Gangster Anuradha Arrests By Police: गैंगस्टर अनुराधा पर पुलिस ने 10 हजार रुपये का इनाम रखा था. अनुराधा के खिलाफ हत्या की साजिश, फिरौती और किडनैपिंग के कई मामले दर्ज हैं.

Gangster Anuradha को Delhi Police ने किया गिरफ्तार, Kala Jathedi की है Girlfriend
गैंगस्टर अनुराधा (फाइल फोटो) | साभार- ट्विटर@capt_ivane

नई दिल्ली: गैंगस्टर काला जठेड़ी (Kala Jathedi) के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को लेडी डॉन अनुराधा को भी गिरफ्तार (Gangster Anuradha Arrests) करने में कामयाबी मिली है. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी की गिरफ्तारी के कुछ ही घंटों बाद उसकी करीबी लेडी डॉन अनुराधा को अरेस्ट कर लिया है. लेडी डॉन अनुराधा पर राजस्थान पुलिस ने 10 हजार रुपये का इनाम रखा था.

गैंगस्टर अनुराधा की क्राइम कुंडली

बता दें कि अनुराधा राजस्थान (Rajasthan) की गैंगस्टर है. अनुराधा पर फिरौती, किडनैपिंग और मर्डर की साजिश के कई केस दर्ज हैं. अनुराधा 2 साल की सजा काटने के बाद से फरार थी. अनुराधा राजस्थान के डॉन आनंद पाल सिंह (Gangster Anand Pal Singh) की सहयोगी रही है.

कौन है लेडी डॉन अनुराधा?

अनुराधा उर्फ मैडम मिंज आज से 6 साल पहले तक राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंद पाल के संपर्क में थी. उसके साथ ही आनंद पाल के गैंग को ऑपरेट करती थी. उस वक्त आनंद पाल राजस्थान के एक अन्य गैंगस्टर राजू बसोदी के टारगेट पर था. आंनद पाल के एनकाउंटर में मारे जाने के बाद से अनुराधा राजू बसोदी के निशाने पर थी, जिसके बाद उसने बलबीर बानूड़ा का साथ पकड़ा. लेकिन फिर जब बलबीर बानूड़ा पकड़ा गया तो अनुराधा, लारेंस विश्नोई के संपर्क में आई, जहां से उसे काला जठेड़ी का साथ मिला.

ये भी पढ़ें- संबंध बनाने के दौरान शख्स के साथ हुआ ऐसा खौफनाक हादसा, डॉक्टर भी हैरान

जान लें कि अनुराधा ही वो गैंगस्टर थी, जिसका साथ मिलने के बाद आनंद पाल आर्थिक रूप से मजबूत हुआ था. कहा जाता था कि अनुराधा का दिमाग और आनंद पाल की ताकत के सामने राजस्थान सरकार और पुलिस भी पानी भरती थी.

आनंद पाल के गैंग को ऑपरेट करती थी अनुराधा

बता दें कि अनुराधा पहले राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंद पाल की गर्लफ्रेंड थी. आनंद पाल के एनकाउंटर के दौरान अनुराधा राजस्थान पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गई थी. फरार होने के बाद लारेंस विश्नोई की मदद से अनुराधा की मुलाकात काला जठेड़ी से हुई. पिछले 9 महीनों से दोनों लिव-इन में रह रहे थे.

खास बात ये कि अनुराधा के इशारे पर काला जठेड़ी राजस्थान में जबरन उगाही और कत्ल जैसे संगीन वारदातों को अंजाम देता था. काला जठेड़ी 2020 में फरीदाबाद पुलिस की गिरफ्त से फरार होने के बाद सिर्फ एक बार नेपाल गया था, वह किसी और देश में नहीं गया था. फिलहाल ये अनुराधा के साथ उत्तराखंड में छिपा हुआ था. वहां से जब सहारनपुर आया तो पकड़ा गया.

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा ने ऑनलाइन गैंबलिंग के जरिए किया फर्जीवाड़ा, BJP नेता ने लगाए गंभीर आरोप

जान लें कि कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी को स्पेशल सेल की काउंटर इंटेलिजेंस टीम ने गिरफ्तार किया है. काला जठेड़ी पर सात लाख रुपये का इनाम था. लेकिन काला जठेड़ी का नाम सिर्फ जुर्म की दुनिया से ही नहीं बल्कि छत्रसाल स्टेडियम के पास हुए सागर धनकड़ हत्याकांड से भी जुड़ा है, जिसके आरोप में रेसलर सुशील कुमार जेल में बंद है. सुशील कुमार ने आरोप लगाया था कि काला जठेड़ी ने उसे मारने की धमकी दी थी.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.