Loni Assault Case: पुलिस के हत्थे चढ़ा Ummed Pahalwan, दंगा भड़काने का है आरोपी
Advertisement

Loni Assault Case: पुलिस के हत्थे चढ़ा Ummed Pahalwan, दंगा भड़काने का है आरोपी

Ummed Pahalwan Arrests By Police: गाजियाबाद के एसएसपी ने कहा कि उम्मेद पहलवान को दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल के पास से अरेस्ट किया गया है. मेडिकल के बाद उसे थाने ले जाया जाएगा. पुलिस कोर्ट में उम्मेद की रिमांड मांगेगी.

फोटो में बाईं तरफ अखिलेश यादव और दाईं तरफ उम्मेद पहलवान (फाइल फोटो) | फोटो साभार- फेसबुक

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में हुए दाढ़ी कांड को मुद्दा बनाकर दंगा फैलाने की कोशिश के आरोपी और समाजवादी पार्टी के नेता उम्मेद पहलवान (Ummed Pahalwan) को पुलिस (Police) ने दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल (LNJP Hospital) के पास से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी कई दिनों से फरार था.

  1. बुजुर्ग के साथ उम्मेद ने किया था फेसबुक लाइव
  2. फेसबुक लाइव में उम्मेद पहलवान ने दी थीं धमकियां
  3. उम्मेद पहलवान ने फैलाई थी फेक न्यूज

दिल्ली से गिरफ्तार हुआ उम्मेद पहलवान

गाजियाबाद पुलिस उम्मेद पहलवान को लोनी पुलिस स्टेशन (Police Station) ले जाएगी. थाने ले जाने से पहले उम्मेद पहलवान का मेडिकल करवाया जाएगा. उम्मेद पहलवान की लोकेशन लगातार गाजियाबाद, नोएडा और बुलंदशहर में ट्रेस हो रही थी. आखिरकार दिल्ली से उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस से बचने के लिए निकाली थी ये तरकीब

बता दें कि उम्मेद पहलवान एक शातिर अपराधी की तरह व्यवहार कर रहा था. उसने अपने मोबाइल को स्विच ऑफ कर लिया था और सिम निकाल दिया था. लेकिन वो अपने लोगों से इंटरनेट कॉलिंग के जरिए बात कर रहा था.

ये भी पढ़ें- बच्चों पर चिल्लाना टीचर को पड़ा महंगा, हमेशा के लिए नौकरी से कर दिया बैन

उम्मेद पहलवान की रिमांड मांगेगी पुलिस

गाजियाबाद के एसएसपी ने कहा कि उम्मेद पहलवान को दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल के पास से अरेस्ट किया गया है. मेडिकल के बाद उसे थाने ले जाया जाएगा. उससे पूछताछ की जाएगी. पुलिस कोर्ट में उम्मेद की रिमांड मांगेगी.

उम्मेद पहलवान ने की दंगा भड़काने की कोशिश

बता दें कि हाल ही में कुछ लोगों ने गाजियाबाद के लोनी में जादुई ताबीज के चक्कर में एक बुजुर्ग अब्दुल समद की पिटाई कर दी थी और उसकी दाढ़ी काट दी थी. इसके बाद उम्मेद पहलवान ने अब्दुल समद के साथ करीब 24 मिनट का फेसबुक लाइव किया था. उसने दंगा भड़काने की कोशिश की थी.

VIDEO-

ये भी पढ़ें- लड़कियों को सबसे ज्यादा पसंद लड़कों की ये 7 क्वालिटी, जान लीजिए ये राज

फेसबुक लाइव में अब्दुल समद ने झूठ कहा कि जय श्री राम और वंदे मातरम का नारा नहीं लगाने पर उसको पीटा गया और उसकी दाढ़ी काटी गई. इसके बाद उम्मेद पहलवान ने भी दूसरे समुदाय को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी.

LIVE TV

Trending news