गाजियाबाद के इस मॉल में लगी भगवान राम की मूर्ति, देखने वालों की उमड़ी भीड़
Advertisement

गाजियाबाद के इस मॉल में लगी भगवान राम की मूर्ति, देखने वालों की उमड़ी भीड़

 दिवाली (Diwali) से पहले गाजियाबाद (Ghaziabad) के मॉल में भगवान राम मंदिर की प्रतिमा बनाई गई है, जिसकी लंबाई 8 फीट है.

पैसिफिक मॉल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर की है.

गाजियाबाद: देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) के पैसिफिक मॉल में दिवाली के मौके पर भगवान राम (Lord Ram) की एक बड़ी प्रतिमा लगाई गई है, जिसे देखने के लिए लोगों में काफी उत्साह नजर आ रहा है. इससे पहले दिल्ली के पैसिफिक मॉल (Pacific Mall) में नवरात्रि और दशहरा के मौके पर अयोध्या राम मंदिर की 25 फीट ऊंची प्रतिकृति स्थापित की गई थी.

  1. पैसिफिक मॉल में भगवान राम प्रतिमा लगी है
  2. मूर्ति के साथ सेल्फी लेने के लिए होड़ मची है
  3. दिल्ली के पैसिफिक में राम मंदिर की प्रतिकृति लगी थी

8 फीट लंबी है भगवान राम की प्रतिमा
पैसिफिक मॉल (Pacific Mall) के प्रबंधन का कहना है कि दिवाली (Diwali) से पहले भगवान राम की प्रतिमा बनाई गई है, जिसकी लंबाई 8 फीट है. मॉल के मैनेजर ने बताया कि हर त्योहार में वे मॉल को किसी थीम पर सजाते हैं और इस बार दिवाली के मौके पर भगवान राम की मूर्ति लगाई गई है. इसी तरह क्रिसमस के मौके पर मॉल को क्रिसमस ट्री से सजाया जाता है.

लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज
भगवान राम की मूर्ति को देखने के लिए काफी उत्साह नजर आ रहा है और लोगों में मूर्ति के साथ सेल्फी लेने के लिए होड़ मची हुई है. मॉल प्रशासन का कहना है कि कोरोना काल में माहौल में नकारात्मकता फैली है और ऐसे समय में लोग अच्छा महसूस करें, इसलिए ये मूर्ति लगाई गई है.

दिल्ली के पैसिफिक मॉल में राम मंदिर
इससे पहले दिल्ली के सुभाष नगर स्थित पैसिफिक मॉल में अयोध्या राम मंदिर की 25 फीट ऊंची प्रतिकृति स्थापित की गई थी. भव्य राम मंदिर की प्रतिकृति को बनाने में करीब 80 विशेषज्ञों की मदद ली गई थी और करीब 40 से 45 दिन की मेहनत के बाद तैयार किया गया था.

LIVE टीवी

Trending news