Uttar Pradesh News: नाबालिग छात्र को बहला-फुसला कर कमरे पर ले गई लड़की, बेहोश कर की 'गंदी हरकत'
Advertisement

Uttar Pradesh News: नाबालिग छात्र को बहला-फुसला कर कमरे पर ले गई लड़की, बेहोश कर की 'गंदी हरकत'

Mathura News: युवती 10वीं के नाबालिग छात्र को बहला-फुसला कर अपने कमरे पर ले गई. इसके बाद उसे बेहोश कर गंदी हरकत की और वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करने लगी.

फाइल फोटो.

मथुरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवती ने नाबालिक छात्र को सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए जाल में फंसा कर उसके अश्लील वीडियो बना लिए. इतना ही नहीं युवती नाबालिग पर धर्म परिवर्तन (Conversion) कर शादी करने का दबाव बनाने लगी. अब वह पुलिस की गिरफ्त में है. 

  1. सोशल मीडिया के जरिए जाल में फंसाया छात्र
  2. गुरुग्राम स्थित कमरे पर बनाया अश्लील वीडियो
  3. धर्म परिवर्तन कर शादी के लिये बनाने लगी दबाव
  4.  

सोशल मीडिया के जरिए की दोस्ती

पुलिस ने जनपद के राया क्षेत्र के बंबे की पटरी से युवती को गिरफ्तार किया है, इस पर यहां 10वीं के एक छात्र से सोशल मीडिया पर दोस्ती कर उसके अश्लील वीडियो बना उस पर धर्म परिवर्तन कर शादी के लिये दबाव डालने का आरोप है. एसपी ग्रामीण श्रीश चंद ने बताया कि एक वर्ष पूर्व दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके की रहने वाली युवती ने कोसीकलां क्षेत्र के एक गांव के दसवीं के छात्र से सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती की और फिर कुछ समय बाद यहां आकर उसे बहला-फुसला कर अपने साथ गुरुग्राम स्थित अपने कमरे पर ले गई.

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया

एसपी ग्रामीण ने बताया, आरोप है कि युवती ने उस किशोर को गुरुग्राम स्थित अपने कमरे में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया जिससे वह बेहोश हो गया और इस बीच उस युवती ने उसकी कुछ अश्लील वीडियो क्लिप बना लीं. होश आने पर छात्र उन लोगों को बिना बताए वापस अपने घर आ गया. एसपी के मुताबिक इसके बाद आरोपी युवती ने छात्र को फोन कर वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी और धर्म परिवर्तन कर शादी के लिये दबाव डालने लगी. 

यह भी पढ़ें: अब पक्षियों पर भी वायरस का कहर! गोल-गोल घूमकर तोड़ रहे दम

इस तरह फंसी जाल में

लड़के ने जब पूरी बात अपने घरवालों को बताई तो उन्होंने पुलिस से संपर्क किया. एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर के आदेश पर थाने में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई. आरोपी युवती को शादी की बातचीत के लिए मथुरा बुलाया गया और शनिवार की रात गोपाल बाग स्थित बंबे की पटरी से उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उसके साथियों की भी तलाश शुरू कर दी है.

(INPUT: भाषा)

LIVE TV

Trending news