दादा के अंतिम संस्कार में बोल्ड अवतार में पहुंची पोती, ट्रोल होने पर दिया करारा जवाब
Advertisement

दादा के अंतिम संस्कार में बोल्ड अवतार में पहुंची पोती, ट्रोल होने पर दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चीजें वायरल होती रहती हैं. ऐसी ही आरके तस्वीर सामने आई है जिसमें एक लड़की बोल्ड ड्रेस में अपने दादा के अंतिम संस्कार में शामिल हुई.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: किसी की मौत के बाद अंतिम संस्कार (Funeral) में लोग नम आंखों के साथ शामिल होते हैं. इस दौरान ज्यादातर लोग बिल्कुल सिंपल कपड़ों में आते हैं. अगर आपसे कहा जाए कि एक बुजुर्ग के अंतिम संस्कार में उसकी पोती बोल्ड ड्रेस (Bold Dress) पहन कर आई, तो शायद इस बात पर आप यकीन न करें. लेकिन एक महिला ने न केवल ऐसी हरकत की, बल्कि इस बात का जिक्र सोशल मीडिया (Social Media) पर भी किया.

  1. लड़की ने दादा के अंतिम संस्कार में पहने बोल्ड कपड़े
  2. फोटो हुए सोशल मीडिया पर वायरल
  3. लड़की ने कहा कि ये है उसका हक

लोग कर रहे हैं ट्रोल

जानकारी के अनुसार  सोशल मीडिया साइट रेडिट पर एक लड़की ने अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि उसने ये ड्रेस अपने दादा के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पहनी है. लड़की ने फोटो में फिश नेट की शॉर्ट ड्रेस और बूट पहने हैं. लड़की की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. कई लोग उसको ट्रोल करते दिखे. रेडिट पर ये फोटो एक फेसबुक पोस्ट का है, जिसमें लड़की का नाम नहीं दिख रहा है लेकिन उसकी बोल्ड तस्वीर और कैप्शन दिखाई दे रहा है.

fallback

(फोटो साभार- रेडिट)

ये भी पढ़ें: इस आलीशान घर में रहने के मिलेंगे पैसे, स्विमिंग पूल, गेम्स रूम और ट्रीहाउस की भी सुविधा

लड़की ने किया ये पोस्ट

अपनी पोस्ट के कैप्शन में लड़की ने लिखा कि “आज मेरे दादा का अंतिम संस्कार है और हां मैं ये कपड़े पहनकर उनके फ्यूनरल में जाने वाली हूं. मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं. क्योंकि ये एक दुखद खबर भले है लेकिन इसके बावजूद मुझे हक है कि मैं कब क्या पहनूं, और अगर आपके पास सुंदर बॉडी है तो उसे फ्लॉन्ट करने में बुराई नहीं है. और अगर अभी मेरे दादा जिंदा होते तो वो जरूर इन कपड़ों को मंजूरी दे देते”.

ये भी पढ़ें: बर्फीली पहाड़ियों पर तेंदुए के शिकार करने का अनोखा स्टाइल, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

ये फोटो रेडिट पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग भी जमकर इस पोस्ट पर रिस्पोंस दे रहे हैं. कुछ लोग लड़की की इस करतूत पर गुस्सा दिखाते हुए उसको बेशर्म और शेमफुल बोल रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उसको आधिकार है वो कुछ भी पहन सकती है.

लाइव टीवी

Trending news