बर्फीली पहाड़ियों पर तेंदुए के शिकार करने का अनोखा स्टाइल, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow1978962

बर्फीली पहाड़ियों पर तेंदुए के शिकार करने का अनोखा स्टाइल, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

शिकार का पीछा करते हुए तेंदुआ स्पीड से दौड़ता है और बर्फ के पहाड़ से नीचे गिर जाता है. इस दौरान उसका शिकार भी उसके साथ ही नीचे गिरता है.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे. इस वीडियो एक स्नो-लेपर्ड यानी हिम तेंदुआ का है, जिसमें वो एक शिकार को पकड़ने के लिए बड़ी फुर्ती दिखाता है. तेजी से दौड़ता है और शिकार को पकड़ते हुए पहाड़ से नीचे गिर जाता है.

  1. लद्दाक के बर्फीले पहाड़ का है वीडियो
  2. IFO सुधा रमन ने किया था शेयर
  3. अब तक देख चुके हैं 46 हजार से ज्यादा लोग

ये भी पढ़ें: Taliban अफगानिस्तान में नहीं बना पा रहा सरकार, जानिए क्या है वजह

ऐसे किया शिकार

जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो लद्दाक का है, जिसे भारतीय वन अधिकारी (IFO) सुधा रमन ने शेयर किया है. वीडियो में एक हिम तेंदुआ अपने शिकार का पीछा करते हुए दिख रहा है. उसका शिकार एक ब्लू शीप थी. तेंदुआ की स्पीड आपको हैरान कर देगी. तेजी से दौड़कर तेंदुआ अपने शिकार को झपट लेता है. इस दौरान वो शिकार को पकड़े हुए ही एक बर्फ के पहाड़ से गिर जाता है. उसके साथ उसका शिकार भी पहाड़ से गिरता हुआ वीडियो में दिखाई देता है. कमाल की बात ये है कि इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद भी तेंदुआ अपने शिकार को नहीं छोडता.

ये भी पढ़ें: अनिल देशमुख केस: iPhone के लालच में CBI के इंस्‍पेक्‍टर ने लीक की खुफिया जानकारी!

लोग दे रहे हैं प्रतिक्रिया

तेंदुआ के अनोखे शिकार करने के स्टाइल का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है. अब तक इसको 46 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर रिप्लाई करते हुए लिखा "अगर इनके भोजन की उचित व्यवस्था कर दी जाए ,तो ये समय समय पर सामने नहीं आएंगे. इस तरह बर्फीले क्षेत्र में भोजन के लिए इनको ज्यादा संघर्ष करना पड़ता होगा".

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news