Delhi: नशीली ड्रिंक देकर युवती से गैंगरेप, बनाए अप्राकृतिक संबंध, होश आया तो किया पुलिस को कॉल
Advertisement
trendingNow11391046

Delhi: नशीली ड्रिंक देकर युवती से गैंगरेप, बनाए अप्राकृतिक संबंध, होश आया तो किया पुलिस को कॉल

Delhi News: दिल्ली के एक होटल में दोस्तों ने ही एक युवकी के साथ दरिंदगी की. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है.

Delhi: नशीली ड्रिंक देकर युवती से गैंगरेप, बनाए अप्राकृतिक संबंध, होश आया तो किया पुलिस को कॉल

Delhi Crime: दिल्ली के आदर्श नगर में एक युवती के साथ गैंगरेप का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार उत्तर पश्चिमी दिल्ली के आदर्श नगर में एक होटल के कमरे में तीन लोगों ने युवती का कथित रूप से यौन उत्पीड़न किया. आरोपियों ने उसे ड्रिंक में नशीली दवा दे दी थी. नशे की हालत में युवती के साथ कई बार गलत काम किया गया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

होटल में युवती के साथ दरिंदगी

पीडिता की शिकायत पर पुलिस ने तीन संदिग्धों अजय (39), तारा चंद (34), और नरेश (38) को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी राजस्थान में अलवर के रहने वाले हैं. उत्तर पश्चिम की पुलिस उपायुक्त उषा रंगनानी ने बताया कि आदर्श नगर पुलिस स्टेशन को रविवार को घटना के बारे में एक पीसीआर कॉल मिली.

दोस्त ने दिया धोखा

महिला ने अपने बयान में दावा किया कि उसके परिचित अजय ने उसे रविवार को एक होटल के कमरे में बुलाया था, जहां उसके दो दोस्त भी मौजूद थे. महिला को नशीली ड्रिंक दी गई और एक घूंट लेने के बाद वह बेहोश हो गई. उसके बेहोश होते ही आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया है. आरोपियों ने उसके साथ अप्राकृतिक संबंध भी बनाया. 

गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

अधिकारी के अनुसार आदर्श नगर थाने में धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार), 377 (अप्राकृतिक अपराध) और 328 (जहर आदि से चोट पहुंचाना) के तहत अपराध करने के इरादे से मामला दर्ज किया गया था. महिला के बयान और मेडिको-लीगल केस (एमएलसी) रिपोर्ट के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा. पुलिस ने कहा कि एक अपराध टीम द्वारा होटल से नमूने लेने के बाद से जांच जारी है. 

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news