लव जिहाद केस: लड़की ने माता-पिता के साथ जाने से कर दिया इनकार, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow11145919

लव जिहाद केस: लड़की ने माता-पिता के साथ जाने से कर दिया इनकार, जानें पूरा मामला

कर्नाटक में 'लव जिहाद' मामले (Love Jihad Case) में लड़की ने अपने ही माता-पिता के साथ जाने से इनकार कर दिया है. लड़की ने कहा कि वह पिछले 6 महीने से मुस्लिम लड़के से प्यार करती थी और वह उसके साथ रह रही है.

लव जिहाद केस में ट्विस्ट

हुबली: कर्नाटक (Karnataka) के हुबली में कथित लव जिहाद मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है. मुस्लिम लड़के से शादी करने वाली हिंदू लड़की (Hindu Girl) ने गुरुवार को अपने माता-पिता के साथ जाने से इनकार कर दिया. पुलिस के सामने पेश हुई लड़की स्नेहा ने कहा कि उसने इब्राहिम (Muslim Boy) से बिना किसी जबरदस्ती, उसके प्यार में पड़ने के बाद शादी की थी. उसने कहा कि वह अब अपने माता-पिता के पास वापस नहीं जाना चाहती.

  1. लव जिहाद केस में एक नया मोड़
  2. लड़की का हैरान कर देने वाला कदम
  3. माता-पिता के साथ जाने से किया इनकार

'लव जिहाद का शिकार हुई लड़की'

लड़की के लापता होने के बाद हिंदू संगठनों (Hindu Organizations) ने हुबली में पुलिस स्टेशन के सामने विरोध किया था और श्रीराम सेना (Shri Ram Sena) के संस्थापक प्रमोद मुतालिक ने पुलिस को लड़की को वापस लाने की समय-सीमा दी थी. लड़की के माता-पिता और हिंदू संगठनों का कहना है कि वह लव जिहाद का शिकार हो गई है. 

ये भी पढें: मशरूम कर सकते हैं एक दूसरे से बात, इतने शब्दों से होती है बातचीत

लड़की ने घर जाने से किया इनकार

पुलिस (Police) दबाव में आई और दबिश देकर लड़की को गोवा में बरामद किया. पूछताछ (Inquiry) के लिए पुलिस उसे हुबली के केशवपुर थाने ले आई. लड़की के माता-पिता को उससे बात करने की अनुमति दी गई. हालांकि, माता-पिता ने उसे अपने साथ वापस ले जाने के लिए मनाने की कोशिश की, लेकिन लड़की ने उनके साथ जाने से साफ इनकार (Refused) कर दिया. पुलिस के अनुसार, उन्होंने लड़की को बताया कि उसकी दादी लापता हो गई थी और अब बिस्तर पकड़ चुकी है. वह कम से कम एक घंटे के लिए अपने घर चली जाए, लेकिन लड़की ने मना कर दिया.

ये भी पढें: रक्षा करने वाली पुलिस ने ही की पत्रकार की ऐसी हालत, सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

6 महीने से करती है मुस्लिम लड़के से प्यार

स्नेहा ने पुलिस को बताया कि इब्राहिम से उसकी शादी (Marriage) 11 फरवरी को गडग जिले के सब-रजिस्ट्रार कार्यालय में हुई थी. उसने कहा कि वह पिछले 6 महीने से इब्राहिम से प्यार करती थी और वह उसके साथ रह रही है. उसने कहा कि इब्राहिम के परिवार को इस शादी के बारे में पहले से पता नहीं था.

(इनपुट - आईएएनएस)

LIVE TV

Trending news