Kerala Student Suicide: कोरियाई बैंड के वीडियो को देखने की लगी लत, लड़की ने उठाया खौफनाक कदम
Advertisement
trendingNow11209450

Kerala Student Suicide: कोरियाई बैंड के वीडियो को देखने की लगी लत, लड़की ने उठाया खौफनाक कदम

Kerala Student Commits Suicide: केरल में एक 16 साल की छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. सुसाइड नोट में उसने लिखा कि उसे एक कोरियाई बैंड (Korean band) के वीडियो देखने की लत लग गई थी, जिस वजह से पढ़ाई में मन नहीं लग रहा था.

प्रतीकात्मक चित्र

Kerala Student Addicted Korean Band: केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) में 16 वर्षीय एक छात्रा ने सुसाइड कर लिया. उसके पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने सुसाइड की वजह का खुलासा किया है.

वीडियो की लग गई थी लत

मामला कल्लम्बलम थाना (kallambalam police station) क्षेत्र का है. थाने के एक सीनियर अफसर ने बताया कि उसके पास से मिले सुसाइड नोट में लिखा था कि उसका कोई दोस्त नहीं है और कोरियाई बैंड के वीडियो की लत के कारण परीक्षा में कम अंक आने के चलते उसने यह कठोर कदम उठाया.

पढ़ाई पर असर

छात्रा के सुसाइड नोट के अनुसार, वह डिप्रेशन में थी, क्योंकि बैंड के वीडियो की लत के चलते उसकी पढ़ाई प्रभावित हो रही थी और उसका कोई दोस्त भी नहीं था. अधिकारी ने बताया कि किशोरी 10वीं कक्षा तक पढ़ाई में अच्छी थी. हालांकि 10वीं कक्षा के बाद वह अपनी मां का मोबाइल फोन इस्तेमाल करने लगी और उसे यूट्यूब पर कोरियाई बैंड की लत लग गई थी.

ये भी पढ़ेंः Cat Attending Lecture: बिल्ली ने ऑनलाइन क्लास में किया कमाल, यूनिवर्सिटी को देनी पड़ी बधाई

दुनिया से संपर्क खत्म

जानकारी के अनुसार, वीडियो के लत की वजह से उसका घर से बाहर आना-जाना बेहद कम हो गया. इसी कारण उसका बाहरी दुनिया से संपर्क खत्म हो गया और उसकी पढ़ाई प्रभावित हो गई. पुलिस ने कहा कि इसके बाद लड़की ने एक कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, जहां वह दरवाजा बंद करके पढ़ाई किया करती थी.
LIVE TV

Trending news