बॉयफ्रेंड से गाली-गलौच कर रही थी लड़की, फूड डिलीवरी बॉय ने जड़े धड़ाधड़ थप्पड़, VIDEO VIRAL
Advertisement
trendingNow11140661

बॉयफ्रेंड से गाली-गलौच कर रही थी लड़की, फूड डिलीवरी बॉय ने जड़े धड़ाधड़ थप्पड़, VIDEO VIRAL

Food Delivery Boy slapped girl VIDEO VIRAL: एक लड़की बीच सड़क पर अपने बॉयफ्रेंड से बहस कर रही थी इतने में ही एक फूड डिलीवरी बॉय ने उसे थप्पड़ मारने शुरू कर दिए. ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

फोटो साभार: वीडियोग्रैब Twitter

नई दिल्ली: अगर पब्लिक प्लेस पर दो लोगों के बीच में विवाद या झगड़ा चल रहा हो तो लोगों का वहां जमा हो जाना और बीच-बचाव करना एकदम आम बात है. लेकिन बीच-बचाव करने वाला व्यक्ति अगर मारपीट पर आमादा हो जाए तो बात हैरान करने वाली होती है. गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड (Girlfriend Boyfriend Video) के विवाद का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें बीच बचाव करने आए फूड डिलीवरी बॉय ने लड़की से मारपीट शुरू कर दी.  

  1. बॉयफ्रेंड से बहस करती लड़की को देख जुटी भीड़
  2. लड़की को फूड डिलीवरी बॉय ने मारे थप्पड़
  3. सोशल मीडिया पर वायरल रहा है वीडियो

बॉयफ्रेंड से गाली-गलौच कर रही थी लड़की

यह मामला ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर का है, जहां बीच सड़क पर लड़ रहे कपल को शांत कराने के लिए आने वाला शख्स ही हाथापाई पर उतर आया. इस घटना के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिनमें पहले एक लड़की बीच सड़क पर अपने बॉयफ्रेंड से लड़ती और लगातार उससे गाली-गलौच करती दिख रही है. सड़क पर भीड़ जमा होने लगी है, लेकिन लड़का चुपचाप सुनता रहता है. इस दौरान वो सड़क किनारे पड़ा पत्थर भी उठाती है और अपने बॉयफ्रेंड की स्कूटी पर मार देती है. लेकिन इसके बाद वाला वीडियो काफी हैरान करने वाला है. देखिए ये वीडियो...

फूड डिलीवरी बॉय ने की मारपीट

इस झगड़े के दौरान वहां से गुजरने वाले एक फूड डिलीवरी बॉय ने इस लड़की को शांत कराने की कोशिश की. लेकिन लड़की इतने गुस्से में थी कि उसने फूड डिलीवरी वाले उस लड़के पर ही गुस्से में चिल्लाना शुरू कर दिया. ये बात उसे सहन नहीं हुई और उसने बीच सड़क पर ही लड़की को एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए. करीब तीन-चार थप्पड़ मारने के बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे रोकने की कोशिश भी की लेकिन वह मारता ही जाता है. अब इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

LIVE TV

लोगों ने डिलीवरी बॉय को किया ट्रोल

इस वीडियो को लेकर अब सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है. लोग डिलीवरी बॉय की मारपीट वाली हरकत को लेकर नाराजगी जता रहे हैं. यहां पर कमेंट करने वालों में लोगों ने लड़की को पुलिस में शिकायत करने की सलाह भी दी है. हालांकि अब तक इस मामले में किसी भी पक्ष से पुलिस शिकायत की बात सामने नहीं आई है. 

इसे भी पढ़ें: India-Russia talks: रूस ने दिया भारत को स्पेशल ऑफर! जंग के बीच विदेश मंत्री लावरोव की खास पेशकश

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news