close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रेप आरोपी ने पुलिस से कहा - टॉयलेट जाना है, खिड़की का शीशा तोड़कर भाग निकला

21 दिसंबर को रामचंद्रन को गोवा के पैलोलेम बीच के पास एक 48 वर्षीय ब्रिटिश महिला से रेप और लूटपाट के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

रेप आरोपी ने पुलिस से कहा - टॉयलेट जाना है, खिड़की का शीशा तोड़कर भाग निकला
इस संबंध में आईजीपी जसपाल सिंह ने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पणजी: गोवा में रेप आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला. तमिलनाडु के 30 वर्षीय रामचंद्रन येला को ब्रिटिश महिला से रेप के आरोप में दक्षिण गोवा से पिछले साल पुलिस ने गिरफ्तार किया था. केस का ट्रायल चल रहा है. पुलिस शुक्रवार को रामचंद्रन को लेकर मारगाव कोर्ट लेकर आई  थी. आरोपी पुलिसकर्मी को चकमा देकर भाग निकला. 

दरअसल, आरोपी ने जो पुलिसकर्मी उसे लाया था, उससे टॉयलट जाने का बहाना बनाया. पुलिसकर्मी उसे लेकर शौचालय तक पहुंचा. शौचालय में घुसने के बाद आरोपी खिड़की का कांच तोड़कर भाग निकला. दक्षिण गोवा जिला पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए अभियान चलाया है. इससे पहले कि आरोपी राज्य के बार्डर को क्रॉस करके भागे, पुलिस लगातार दबिश दे रही है. इस संबंध में आईजीपी जसपाल सिंह ने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

21 दिसंबर को रामचंद्रन को गोवा के पैलोलेम बीच के पास एक 48 वर्षीय ब्रिटिश महिला से रेप और लूटपाट के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. आईजीपी सिंह के मुताबिक, आरोपी ने पीड़िता के 20 हजार रुपये, उसका पासपोर्ट लूट लिए. बाद में नकदी के अलावा अन्य सभी चीजें घटनास्थल से 50 मीटर की दूरी पर मिल गईं थी. पुलिस ने पीड़िता द्वारा बताए गए हुलिया और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.