मंडप में दुल्हन का चेहरा देख गुस्से से लाल हो गया दूल्हा, पहुंचा पुलिस स्टेशन
Advertisement
trendingNow1974910

मंडप में दुल्हन का चेहरा देख गुस्से से लाल हो गया दूल्हा, पहुंचा पुलिस स्टेशन

Wedding: दूल्हे ने शादी से पहले मुंह दिखाई में लड़की को 15 हजार रुपये दिए थे. लेकिन बाद में दूल्हे ने पुलिस से गुहार लगाई कि उसके पैसे वापस दिला दिए जाएं. उसके साथ धोखा हुआ है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

इटावा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दूल्हे ने जब मंडप में दुल्हन का चेहरा देखा तो उसके होश उड़ (Groom Stunned After Seeing Bride's Face) गए. दूल्हा गुस्से से लाल हो गया और उसने शादी करने से इंकार कर दिया.

  1. दुल्हन को देख दूल्हे को हुआ शक
  2. दुल्हन पक्ष के लोगों के खिलाफ केस दर्ज
  3. आरोपियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई- पुलिस

शादी में दूल्हे के साथ हुआ धोखा

हमारी सहयोगी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, इटावा के सिविल लाइन में रहने वाले शत्रुघ्न सिंह की शादी शहर के ही एक इलाके में रहने वाली लड़की से तय हुई थी. शादी से पहले दूल्हे ने मुंह दिखाई में लड़की को 15 हजार रुपये भी दिए थे. तब वह दुल्हन की चेहरा देखकर बहुत खुश हुआ था. दूल्हे ने बताया कि जिस लड़की से उसकी शादी तय हुई थी उसकी उम्र करीब 20 साल थी.

दूल्हे ने मंडप में क्या देखा?

फिर तय हुआ कि शादी किसी बड़े समारोह में नहीं बल्कि सादे तरीके से मंदिर में होगी. इसके बाद दूल्हा मंदिर पहुंचा जहां लड़की पक्ष के लोग पहले से मौजूद थे. लेकिन दुल्हन के जोड़े में सजी लड़की वो नहीं लग रही थी जिसे उसने शादी से पहले देखा था. फिर दूल्हे ने दुल्हन का चेहरा देखा तो उसे पता चला कि वो 45 साल की एक महिला है. वो दूल्हे से करीब 25 साल बड़ी थी.

fallback

मारपीट पर अमादा हो गए दुल्हन पक्ष के लोग

दूल्हे ने जब उसके साथ धोखा किए जाने का विरोध किया तो दुल्हन पक्ष के लोग मारपीट पर अमादा हो गए. इसके बाद दूल्हा मंडप से उठकर सीधे पुलिस स्टेशन चला गया. दूल्हे ने पुलिस को बताया कि उसके साथ धोखा किया गया है. दूल्हे ने पुलिस से गुहार लगाई कि उसे उसके पैसे वापस दिलाए जाएं.

इस मामले पर एसएचओ जीवाराम यादव ने कहा कि केस की जांच की जा रही है. आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी के तहत कार्रवाई की जाएगी.

LIVE TV

Trending news