ओवैसी की सलाह- BJP को सोचना चाहिए क्या उसे औरंगजेब, पाक के नाम पर वोट मिलते रहेंगे!
Advertisement

ओवैसी की सलाह- BJP को सोचना चाहिए क्या उसे औरंगजेब, पाक के नाम पर वोट मिलते रहेंगे!

गुजरात चुनाव में भाजपा को एक बार फिर जीत मिलने जा रही है. इस मौके पर एमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा को सलाह दी है.

असउद्दीन ओवैसी ने दी एकजुट होने की सलाह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: गुजरात चुनाव में भाजपा को एक बार फिर जीत मिलने जा रही है. इस मौके पर एमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा को सलाह दी है. उन्होंने कहा कि, 'अगर बीजेपी को लगता है कि उन्होंने गुजरात चुनाव में बहुत अच्छा काम किया है, तो उन्हें दोबारा सोचने की जरूरत है. क्या उन्हें हमेशा औरंगजेब और पाकिस्तान के नाम पर वोट मिलते रहेंगे'. उन्होंने आगे कहा कि गुजरात में नतीजे ये दर्शाते हैं कि यहां मुसलमान और दरकिनार किए जा रहे हैं.

  1. बीजेपी की जीत पर असउद्दीन ओवैसी की हमला
  2. ओवैसी ने दी विपक्ष को एकजुट होने की सलाह
  3. ओवैसी ने कहा- मुस्लिम, गुजरात में हुए दरकिनार

असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा, 'इंदिरा गांधी और राजीव गांधी को उनके चरम पर चल रहे राजनीतिक करियर के दौरान ही लोगों ने सत्ता से बाहर कर दिया था. उन्होंने आगे कहा कि, जब-जब विपक्ष कमजोर पड़ा है, तब-तब इस लोकतांत्रिक देश की जनता ने खुद विपक्ष बनकर नेताओं और पार्टियों को वोटिंग के जरिए सत्ता से बाहर किया है'.

LIVE: Election Results 2017- नतीजों की घोषणा आज

औवेसी की सलाह
एमआईएम प्रमुख ने अन्य पार्टियों को बीजेपी की तरह बर्ताव नहीं करने की सलाह दी है. उन्होंने कहा, 'वोटर्स को आकर्षित करने के लिए नरेंद्र मोदी से लेकर राहुल गांधी एक मंदिर से दूसरे मंदिर जाते रहे. लेकिन 'बीजेपी को आप बीजेपी बनकर नहीं हरा सकते हैं. आपको खुद में और भाजपा में अंतर दिखाना होगा.'

उन्होंने राहुल गांधी के गुजरात चुनाव प्रचार पर निशाना साधते हुए कहा, कि कांग्रेस के पास भाजपा को हराने का सुनहरा मौका था, लेकिन वो इसमें सफल नहीं हुए. ओवैसी ने इस ओर भी ध्यान आकर्षित किया कि जीएसटी के कड़े विरोध के बावजूद व्यापारियों का हब माने जाने वाले सूरत में बीजेपी की ही जीत हुई.

कांग्रेस की हार पर शशि थरूर का शायराना अंदाज, बोले- सफर अच्छा रहा

विपक्ष एकजुट हो
ओवैसी ने विपक्ष को एकजुट होने की सलाह दी है. उन्होंने कहा, चाहे अखिलेश यादव हो, असदुद्दीन ओवैसी हो या फिर ममता बनर्जी... कोई भी भाजपा को अकेले नहीं हरा सकता. हम सभी को एकजुट होने की जरूरत है.

Trending news