Arvind Kejriwal: AAP के ऑफिस पर रेड से गुजरात पुलिस का इनकार, आप नेता ने अब दिया ये खुला चैलेंज
Advertisement
trendingNow11348297

Arvind Kejriwal: AAP के ऑफिस पर रेड से गुजरात पुलिस का इनकार, आप नेता ने अब दिया ये खुला चैलेंज

Arvind Kejriwal Gujarat Visit: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेताओं का आरोप है कि अरविंद केजरीवाल के गुजरात दौरे पर पहुंचने से पहले ही गुजरात पुलिस (Gujarat Police) ने आम आदमी पार्टी के कार्यालय पर रेड की है. इस आरोप से पुलिस के इनकार के बाद अब पार्टी का ये बयान आया है.

फाइल

Gujarat Police on AAP Office raid: आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता इसुदान गढ़वी ने दावा किया है कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के यहां पहुंचते ही पुलिस ने अहमदाबाद (Ahmedabad) के नवरंगपुरा में पार्टी के दफ्तर पर छापा मारा, लेकिन उन्हें रेड के दौरान कुछ भी नहीं मिला. 

'रेड पर तकरार जारी'

हालांकि, नवरंगपुरा पुलिस थाना के निरीक्षक पी. के. पटेल ने इन दावों का खंडन करते हुए कहा कि ऐसी कोई छापेमारी नहीं की गई थी. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि जब आप पदाधिकारियों से संपर्क किया गया तो उन्होंने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी कि छापेमारी किसने की और वास्तव में क्या हुआ था.

पुलिस के इनकार पर आप का पलटवार

गुजरात पुलिस का बयान आने के बाद दिल्ली से आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने भी रेड को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा, 'गुजरात की बीजेपी (BJP) सरकार और अहमदाबाद पुलिस (Ahmedabad Police) को चुनौती देते हुए कहना चाहता हूं कि अगर वो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए जवाब देने के लिए तैयार हैं तो हम रेड (Raid) के सुबूत रखेंगे, इसके बाद वो भाग ना जाएं. क्योंकि हमारे कार्यकर्ता उन पुलिसवालों को जानते हैं जो कल रेड मारने आए थे. उनकी लोकेशन हमारे ऑफिस की ही निकलेगी.'

ऑटोचालकों से मिले अरविंज केजरीवाल

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल रविवार शाम अहमदाबाद पहुंचे और आज सोमवार को उन्होंने ऑटो-रिक्शा चालकों से मुलाकात की है. 13 सितंबर को भी केजरीवाल राज्य के ऑटो चालकों, व्यापारियों, वकीलों और सफाई कर्मचारियों के साथ टाउन हॉल में बैठक करेंगे. गौरतलब है कि दिल्ली के विधानसभा चुनाव में भी लगातार दो बार से प्रचंड बहुमत के साथ चुनाव जीतने वाली 'आप' के चुनावी कैंपेन में ऑटो चालकों ने अपनी अहम भूमिका निभाई थी.

ट्वीट से लगाए आरोप

आपको बताते चलें कि आप के राष्ट्रीय संयुक्त महासचिव गढ़वी ने रविवार एक ट्वीट में कहा, ‘अरविंद केजरीवाल के यहां पहुंचते ही स्थानीय पुलिस ने अहमदाबाद में आप कार्यालय पर छापा मारा. वे दो घंटे तक कार्यालय की तलाशी लेने के बाद चले गए क्योंकि उन्हें कुछ नहीं मिला.’ गढ़वी के ट्वीट को टैग करते हुए केजरीवाल ने ट्विटर पर एक पोस्ट में लिखा, ‘आप को गुजरात के लोगों से अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है, इस वजह से सत्तारूढ़ बीजेपी होश खो बैठी है. दिल्ली के बाद, उन्होंने गुजरात में भी छापेमारी शुरू कर दी है लेकिन दिल्ली की तरह उन्हें गुजरात में भी कुछ नहीं मिला है.’

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news