Gujarat: आणंद में पिता ने पहले 2 बेटियों को मारा, फिर की आत्महत्या
Advertisement

Gujarat: आणंद में पिता ने पहले 2 बेटियों को मारा, फिर की आत्महत्या

गुजरात (Gujarat) के आणंद (Anand) जिले में एक एक पिता ने पहले अपनी दो मासूम बेटियों को मौत के घाट उतार दिया और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

अहमदाबाद: गुजरात (Gujarat) के आणंद (Anand) जिले में एक बेहद ही दुखद घटना सामने आई है, जहां एक पिता ने पहले अपनी दो मासूम बेटियों को मौत के घाट उतार दिया और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या (Suicide) के कारणों का पता नहीं चला है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हत्या या आत्महत्या? अभी खुलासा नहीं

घटना की जानकारी मिलते ही आनंद टाउन पुलिस (Anand Town Police) मौके पर पहुंच गई और तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है, हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि यह हत्या है आत्महत्या.

लाइव टीवी

गुजरात: तालाब में डूबने से दो भाइयों सहित चार की मौत

गुजरात के भावनगर जिले के मोतीवावड़ी गांव में एक तालाब में डूबने से दो भाइयों सहित चार लड़कों की मौत हो गई. गरियाधर तहसील पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि 10 से 13 वर्ष की उम्र के चारों बच्चों के शव बचावकर्मियों ने सोमवार देर रात बाहर निकाले. उन्होंने बताया कि राज्य सरकार की परियोजना के तहत हाल ही में तालाब में पानी भरा गया था. पुलिस ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त तरुण खोखानी (10), उसके भाई मीत खोखानी (12), मोंटू भेदा (13) और जयेश ककाड़िया (12) के तौर पर की गई है.

अधिकारी के अनुसार, 'चारों बच्चे सोमवार शाम को तलाब पर गए थे. काफी देर होने के बावजूद बच्चों के घर नहीं लौटने पर घरवालों ने उनकी तलाश शुरू की.' बच्चों की साइकिलें और चप्पलें तालाब के निकट दिखने के बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई. इसके बाद दमकल विभाग के बचाव दल और पुलिसकर्मियों ने देर रात करीब साढ़े बारह बजे बच्चों के शव तालाब से बाहर निकाले.

Trending news