Khera Garba Controversy: भारी पड़ा गरबा पर पथराव, आरोपियों को भीड़ के सामने खंभे से बांधा, फिर लाठी मारकर मंगवाई माफी
Advertisement

Khera Garba Controversy: भारी पड़ा गरबा पर पथराव, आरोपियों को भीड़ के सामने खंभे से बांधा, फिर लाठी मारकर मंगवाई माफी

Gujarat News: पथराव की सूचना के बाद पुलिस ने 9 लोगों को हिरासत में लिया और फिर उन्हें गांव में लाकर खंभे से बांध दिया. इसके बाद पुलिस ने उनकी बारी-बारी से जमकर पिटाई की. यही नहीं, पुलिस ने इन सभी आरोपियों से हाथ जोड़कर हिंदू समुदाय से माफी भी मंगवाई.

पुलिस ने इस तर खंभे से बांधकर आरोपियों को पीटा

Udhela Village Garba Controversy:  गुजरात में गरबा के दौरान दूसरे समुदाय के कुछ लड़कों की ओर से पथराव का मामला सामने आया है. हालांकि इस मामले में पथराव से ज्यादा पुलिस का एक्शन सुर्खियों में है. दरअसल खेड़ा जिले के उढेला गांव में गरबा पर हुए पथराव के बाद पुलिस ने 9 लोगों को हिरासत में लिया और फिर उन्हें गांव में लाकर खंभे से बांध दिया. इसके बाद पुलिस ने उनकी बारी-बारी से जमकर पिटाई की. यही नहीं, पुलिस ने इन सभी आरोपियों से हाथ जोड़कर हिंदू समुदाय से माफी भी मंगवाई.

क्या है मामला

खेड़ा के एसपी राजेश गढ़िया के मुताबिक, जिले की मातर तहसील के उढेला गांव में सोमवार देर रात तुलजा माता मंदिर के पास गांव के सरपंच इंद्रवदन पटेल ने गरबा कार्यक्रम आयोजित किया था. आरोप है कि इस कार्यक्रम में दूसरे समुदाय के लोग जबरन घुस गए और महिलाओं से बहसबाजी के बाद उन्होंने वहां हमला भी किया. कुछ लड़कों ने पथराव भी किया. मारपीट और पथराव से 6-7 महिलाएं घायल हो गईं. पथराव में एक होमगार्ड भी जख्मी हुआ था.

पुलिस ने फौरन लिया एक्शन

हंगामा बढ़ने पर आयोजकों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. वहीं, पुलिस ने आयोजकों की शिकायत पर केस दर्ज कर 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद पुलिस अगले दिन इन लड़कों को गांव लेकर आई और खंभे से बांधकर पीटा और पीड़ितों से माफी मंगवाई.

गरबे में लगातार हो रहा हंगामा

बता दें कि नवरात्रि की शुरुआत से ही गुजरात में गरबा कार्यक्रम में हंगामे और मारपीट की खबर सामने आ रही है. अधिकतर मामलों में हिंदू और मुसलमान आमने सामने हैं. मातर में हुई इस घटना में भी यही समुदाय आमने-सामने है. फिलहाल पुलिस का कहना है कि आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की नजर ऐसे लोगों पर है, जो माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news