close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: PM मोदी की मां को देखते ही लगे 'हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के नारे' देखिए हीराबेन किया दिया रिएक्शन

लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी की भव्य जीत पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन के घर के बाहर समर्थकों का जमावड़ा लग गया,

VIDEO: PM मोदी की मां को देखते ही लगे 'हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के नारे' देखिए हीराबेन किया दिया रिएक्शन
हीराबेन अपने छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ गांधीनगर के पास रायसन गांव में रहती हैं.

अहमदाबाद: लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी की भव्य जीत पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन के घर के बाहर समर्थकों का जमावड़ा लग गया, जहां उन्होंने बाहर आकर लोगों से बातचीत भी की. जैसे ही हीराबेन मोदी बाहर निकलीं तो समर्थक मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे. ANI ने इस वीडियो को पोस्ट किया है. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हीराबेन अपने छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ गांधीनगर के पास रायसन गांव में रहती हैं.

मोदी वाराणसी लोकसभा सीट से मैदान में हैं, जहां उन्होंने सपा की अपनी प्रतिद्वंद्वी शालिनी यादव पर बड़ी बढ़त हासिल कर ली है. रुझान के अनुसार मोदी के नेतृत्व में राजग भव्य जीत की ओर आगे बढ़ रहा है और इसी का जश्न मनाने के लिए आज दोपहर समर्थक हीराबेन के घर के बाहर एकत्रित हुए. उन्होंने नरेन्द्र मोदी के समर्थन में नारेबाजी भी की. हीराबेन समर्थकों से मिलने घर से बाहर आईं और कुछ मिनट उनसे मिल भीतर चली गयीं.

भाजपा काशी प्रांत कार्यालय में ढोल-ताशे के बीच जीत का जश्न
 वाराणसी संसदीय सीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिल रही जबरदस्त बढ़त के बीच यहां भाजपा काशी प्रांत कार्यालय में पार्टी विधायकों और कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाना शुरू कर दिया. दोपहर करीब तीन बजे 22वें दौर की मतगणना के बाद वाराणसी से भाजपा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी 3,33,078 मतों से सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी शालिनी यादव से आगे चल रहे हैं. नरेंद्र मोदी को 4,76,963 मत मिले, जबकि शालिनी यादव को 1,43,885 मत मिले. वहीं कांग्रेस के अजय राय को 96,324 मत मिले हैं.

मोदी की बढ़त और अन्य सीटों पर भाजपा के शानदार प्रदर्शन से उत्साहित कार्यकर्ताओं ने यहां भाजपा काशी प्रांत कार्यालय के बाहर केक काटे और पटाखे फोड़े. ढोल ताशे की आवाज और ‘मोदी मोदी’ के नारे के बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता लक्ष्मण आचार्य ने कहा, ‘‘महिलाओं, पुरुषों, दिव्यांगों, बुजुर्गों.. सभी ने मोदी जी के काम पर उन्हें भारी बहुमत से जिताया है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी ने जिस प्रकार से समाज के सभी वर्गों का विकास किया है, उससे जातिवाद की राजनीति करने वालों का सफाया हुआ है. वहीं ईवीएम को लेकर विपक्षी दलों के पास विरोध करने के सिवाय कुछ बचा नहीं है.’’ 

इनपुट भाषा से भी