महिला ने रखा कुत्‍ते का ऐसा नाम, मच गया बवाल; पड़ोसियों ने जिंदा आग के हवाले कर दिया
Advertisement
trendingNow11053005

महिला ने रखा कुत्‍ते का ऐसा नाम, मच गया बवाल; पड़ोसियों ने जिंदा आग के हवाले कर दिया

गुजरात से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला को केवल इसलिए आग के हवाले कर दिया गया, क्योंकि उसके कुत्ते का नाम सोनू था. महिला के पड़ोसियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. यह घटना उस समय हुई जब पीड़िता का पति घर पर नहीं था.

सांकेतिक तस्वीर

अहमदाबाद: गुजरात (Gujarat) में एक महिला को केवल इसलिए आग के हवाले कर दिया गया, क्योंकि उसने अपने कुत्ते (Dog) का नाम सोनू रखा था. इस वारदात में महिला बुरी तरह झुलस गई है. 35 वर्षीय नीताबेन सरवैया (Neetaben Sarvaiya) का इलाज फिलहाल भावनगर के एक अस्पताल में चल रहा है. इस वारदात को अंजाम देने का आरोप महिला के पड़ोसियों पर लगा है.   

  1. पड़ोसी की पत्नी का नाम भी है सोनू
  2. कई लोगों ने घर में घुस लगाई आग
  3. झुलसी महिला अस्पताल में भर्ती 

सहयोगियों के साथ मिलकर दिया अंजाम

जानकारी के अनुसार, नीताबेन सरवैया (Neetaben Sarvaiya) ने अपने कुत्ते का नाम 'सोनू' रखा था. इत्तिफाक से 'सोनू' नीताबेन सरवैया के पड़ोस में रहने वाले सुराभाई भारवाड की पत्नी का नाम भी है. यही बात सुराभाई भारवाड को पसंद नहीं आई और वो वहशी बन बैठा. सुराभाई ने अपने कुछ सहयोगियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया. वारदात से पूरे इलाके में दहशत है. लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर ‘नाम’ को लेकर कोई ऐसा कैसे कर सकता है.

ये भी पढ़ें -अब कॉलेज पढ़ाई के साथ सिखाएंगे खुश रहने की आर्ट, खोले जाएंगे हैप्पीनेस सेंटर!

घर पर नहीं था पीड़िता का पति

नीताबेन के पति और उनके दो बेटे सोमवार की दोपहर किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे. नीताबेन घर पर अपने छोटे बेटे के साथ थीं. तभी मौका पाकर सुराभाई भारवाड और उसके 5 अन्य सहयोगी नीताबेन के घर में घुस गए. पुलिस ने बताया कि घर में घुसने के बाद इन लोगों ने नीताबेन को गालियां दीं और कुत्ते का नाम 'सोनू' रखने को लेकर उन्हें बुरा-भला कहा.

6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

नीताबेन ने इनकी बातों को अनसुना किया और अपने रसोईघर में चली गईं. इसके बाद तीन लोग भी जबरन रसोईघर में घुस गए और नीताबेन पर केरोसिन छिड़क कर उन्हें जिंदा आग के हवाले कर दिया. कुछ ही समय बाद नीताबेन के पति भी घर पर पहुंच गए. इसके बाद किसी तरह कंबल के जरिए इस आग को बुझाया गया. नीताबेन को जली हुई हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि नीताबेन और आरोपियों के बीच पहले भी कई बार पानी की सप्लाई को लेकर कहासुनी हो चुकी है. आग लगाने की इस घटना में 6 लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. 

इनपुट: पीटीआई

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news