close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गुजरात: शंकर सिंह वाघेला के घर पर हुई 5 लाख की चोरी, मामला दर्ज

शंभू नेपाली और उसकी पत्नी का काम घर की साफ सफाई और रसोई बनाने का था. खबर के मुताबिक गत अक्टूबर महीने में यह दोनों यह काम छोड़ कर चले गए थे.

गुजरात: शंकर सिंह वाघेला के घर पर हुई 5 लाख की चोरी, मामला दर्ज
गांधीनगर के पेथापुर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है

हितल पारिख/गुजरात: प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला के निवास स्थान पर रुपए 500000 की चोरी का मामला दर्ज हुआ. गांधीनगर के पेथापुर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. शंकर सिंह वाघेला के सेवक सुरेश सिंह चावड़ा ने अपनी फरियाद में कहा है कि शंभू नेपाली और उसकी पत्नी लंबे समय से शंकर शिव भागेला के निवास स्थानों पर काम कर रहे थे.

शंभू नेपाली और उसकी पत्नी का काम घर की साफ सफाई और रसोई बनाने का था. खबर के मुताबिक गत अक्टूबर महीने में यह दोनों यह काम छोड़ कर चले गए थे. लेकिन अब पता चला है कि शंकर सिंह वाघेला के पास वाले ही रूम में रखें 300000 के जेवरात जेबी रात और 200000 केस नहीं मिल रहे हैं. इसलिए यह पूरे मामले में शंभू नेपाली और उनकी पत्नी के नाम से एफ आई आर दर्ज करवाई है.

ऐसा शंकर सिंह वाघेला के निवास स्थान वालों का मानना है कि उन्होंने ही चोरी की है. इस केस में जांच कर रहे अधिकारी आरती अनुडकर का कहना है कि एफ आई आर में दर्ज रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की है. यह नाम जोक फरियाद होने के कारण इस दिशा में कपास कर रहे हैं. 

शंकर सिंह वाघेला के सहित परिवार जनों के निवेदन लेने के बाद शंभू नेपाली और उसकी पत्नी को ढूंढने का काम पुलिस करेगी. यह चोरी का मामला उस समय सामने आया है जब पूरे देश में 'मैं चौकीदार हुं' का प्रचार चल रहा है तब पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला की यह एफ आई आर और विवादे खड़ी करेगी.