Dera Premi Killing: डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की गोली मारकर हत्या, गोल्डी बराड़ ने ली मर्डर की जिम्मेदारी
Advertisement
trendingNow11433958

Dera Premi Killing: डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की गोली मारकर हत्या, गोल्डी बराड़ ने ली मर्डर की जिम्मेदारी

Sacrilege Case: फरीदकोट में तड़के जब डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह (Pradeep Singh) अपनी दुकान खोलने जा रहे थे तब अज्ञात बाइक सवारों ने हमला कर दिया. गोली लगने से प्रदीप सिंह की मौत हो गई है.

डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की हत्या.

Faridkot Murder Case: पंजाब (Punjab) के फरीदकोट (Faridkot) में बरगाड़ी बेअदबी मामले में एफआईआर नंबर 63 में नामजद डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह (Pradeep Singh) की अज्ञात बाइक सवारों ने गोलीमार कर हत्या कर दी है. इस वारदात में एक गनमैन भी घायल हो गया है. बता दें कि आज (गुरुवार को) सुबह जब प्रदीप सिंह अपनी दुकान खोलने जा रहा था तो दो अज्ञात बाइक सवार लोगों ने फायरिंग कर दी. इस घटना में प्रदीप सिंह मौत हो गई जबकि गनमैन को जख्मी हालत में मेडिकल अस्पताल दाखिल करवाया गया. कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने हत्या की जिम्मेदारी ली है. गोल्डी बराड़ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर ये जानकारी दी है.fallback

सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई हत्या की वारदात

बता दें कि डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह पर हमले की घटना घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सीसीटीवी वीडियो में अज्ञात बाइक सवार डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए दिख रहे हैं.

प्रदीप सिंह पर था बेअदबी का आरोप

जान लें कि डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह पर बेअदबी का आरोप था. जान का खतरा होने के मद्देनजर प्रदीप सिंह को सुरक्षा भी मिली हुई थी. लेकिन इसके बावजूद हमले में उसकी जान नहीं बच सकी. अज्ञात बाइक सवारों के हमले में प्रदीप सिंह के अलावा गनमैन को भी गोली लगी और वह घायल हो गया. जिसके बाद गनमैन को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. गनमैन का इलाज अस्पताल में जारी है.

पुलिस ने हमलावरों की तलाश की शुरू

गौरतलब है कि डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की हत्या के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और हमलावरों की तलाश कर रही है. पुलिस को शक है कि हमले से पहले रेकी की गई थी. हमवालरों ने सुबह के समय प्रदीप सिंह पर तब हमला किया जब वह अपनी दुकान खोलने के लिए जा रहा था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news