गुरुग्राम: चार्टर्ड अकाउंटेंट के सूने घर में मिला भारी मात्रा में विस्फोटक, सता रही ये आशंका
Advertisement

गुरुग्राम: चार्टर्ड अकाउंटेंट के सूने घर में मिला भारी मात्रा में विस्फोटक, सता रही ये आशंका

गुरुग्राम के एक सूने घर में भारी विस्फोटक मिलने से आसपास डर का माहौल छा गया. जिस घर में ये विस्फोटक मिला, वह दिल्ली के एक चार्टर्ड अकाउंटेंट का बताया जा रहा है. 

 

Representative image

आकाशदीप थिंड/गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में पुलिस को खबर मिली कि एक घर में काफी विस्फोटक जमा है तो उसके होश उड़ गए. जब पुलिस उस घर पर पहुंची तो चौंक गई. गुरूग्राम के सेक्टर 31 के प्लाट नम्बर 12 में भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ मिला है. ये विस्फोटक पदार्थ घर के बाथरूम में मिला है. 

  1. गुरुग्राम के एक घर में मिला भारी विस्फोटक 
  2. घर के बाथरूम में मिला विस्फोटक पदार्थ
  3. दिल्ली के चार्टर्ड अकाउंटेंट का है घर 

घर के बाथरूम से मिला विस्फोटक 

गुरूग्राम पुलिस ने घर के बाथरूम से 2 हैंड ग्रेनेड, 15 प्रैक्टिस ग्रेनेड, 43 लाइव कार्टेजेस सहित 8 फीट लंबी BICAT स्ट्रिप बरामद की है. इतना बारूद घर में देखकर पुलिस भी हैरान रह गई. 

6-7 फीट के गड्डे में डिफ्यूज किया गया विस्फोटक 

इन सभी विस्फोटक पदार्थो को घर के अंदर ही 6-7 फीट के गड्डे में डिफ्यूज किया गया. अगर इनको कहीं ले जाने की कोशिश करते तो हो सकता है कि रास्ते में ही विस्फोट हो जाता जिससे जानमाल का काफी नुकसान होता. 

यह भी पढ़ें: रूसी सैनिक के सामने सीना तानकर खड़ी हो गई यूक्रेनी महिला, बोली-हमारी जमीन पर क्यों आए हो

चार्टर्ड अकाउंटेंट का बताया जा रहा घर 

मिली जानकारी के अनुसार ये घर दिल्ली के चार्टर्ड अकाउंटेंट का बताया जा रहा है लेकिन बीते 2-3 साल से यहां पर कोई नहीं रह रहा था. गुरूग्राम पुलिस की एक टीम चार्टर्ड अकाउंटेंट से पूछताछ करने दिल्ली पहुंची. पुलिस गुरुग्राम वाले घर के आसपास का सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है और ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस सूने घर में किसका आना-जाना था और इस घर में इतना विस्फोटक मिलने का कारण क्या था.   

LIVE TV

Trending news