एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ीं, यूट्यूबर मैक्सटर्न से मारपीट मामले में FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow12147509

एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ीं, यूट्यूबर मैक्सटर्न से मारपीट मामले में FIR दर्ज

Elvish yadav on youtuber Maxtern: एलविश यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक यू-ट्यूबर के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं. अब गुरुग्राम पुलिस ने  उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

Elvish Yadav

Elvish yadav : यूट्यूबर मैक्सटर्न के साथ मारपीट मामले में बिग बॉस ओटीटी के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ गई है.  गुरुग्राम पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. एल्विश यादव पर धारा 147, 149, 323, 506 के तहत केस दर्ज किया गया है. यह पहली बार नहीं है, जब एल्विश यादव किसी विवाद में फंसे हैं.

 

 

क्या है मामला?

 

दरअसल, सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने साथियों के साथ मिलकर यूट्यूबर मैक्सटर्न के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि एल्विश यादव एक स्टोर में आते हैं. उनके पीछे करीब 8-10 लड़के नजर आ रहे हैं. इसके बाद एल्विश मैक्सटर्न को एक थप्पड़ जड़ देते हैं, जिसके बाद हाथापाई शुरू हो जाती है. इसके बाद एल्विश के साथी भी मैक्सटर्न को जमकर पीटते हैं. मैक्सटर्न का असली नाम सागर ठाकुर बताया जा रहा है. दोनों के बीच ये लड़ाई ट्विटर पर शुरू हुई थी. फिर ये बाद में मारपीट तक पहुंच गई.

 

वीडियो के बाद बढ़ी मुश्किलें

 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ और एल्विश यादव पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की जाने लगी. दबाव बढ़ने के बाद गुरुग्राम पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत एल्विश यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

 

मैक्सटर्न ने जारी किया था वीडियो

 

पिटाई के बाद मैक्सटर्न ने वीडियो जारी किया था. उन्होंने इस वीडियो में कहा कि वह तो अकेले गए थे और एल्विश के साथ 10 लोग थे. साथ ही मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर ने एल्विश के साथ बातचीत के स्क्रीनशॉट भी जारी किए हैं.

 

मुनव्वर के साथ हैंगआउट

 

दूसरी ओर, मुनव्वर फारूकी के साथ एल्विश यादव के हैंगआउट करने के कई फोटो वीडियो सामने आए थे. मगर बाद में एल्विश ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि वह सभी दोगले हैं. इस वीडियो को मैक्सटर्न ने ट्विटर पर शेयर किया था और इसे मुनव्वर से जोड़कर दिखाया था. दरअसल मैक्सटर्न ने बिग बॉस 17 में अनुराग डोभाल को सपोर्ट किया था. इस बात से एल्विश नाराज हो गए थे और दोनों ट्विटर पर भी भिड़ गए थे. (देवेन्द्र भारद्वाज) की यह रिपोर्ट. 

Trending news