VIDEO : ग्वालियर में सरे बाजार प्रॉपर्टी डीलर की बेरहमी से हत्‍या, गोली मारने के बाद भी मारे चाकू
Advertisement

VIDEO : ग्वालियर में सरे बाजार प्रॉपर्टी डीलर की बेरहमी से हत्‍या, गोली मारने के बाद भी मारे चाकू

बताया गया है कि जितेंद्र ने कुछ दिन पहले भतीजी को छेड़ने पर एक लड़के की सरे बाजार पिटाई की थी. इसी अपमान का बदला लेने के लिए यह हत्या की गई.

ग्वालियर में हुए मर्डर की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है

ग्वालियर : बुधवार की शाम एक प्रॉपर्टी डीलर की भरे बाजार में हत्या कर दी गई. दो बाइकों पर सवार 4-5 बदमाशों ने पहले तो डीलर को चाकू मारे फिर सिर में गोली मार दी. इतने पर भी बदमाशों ने सड़क पर गिरे डीलर को फिर से चाकू मारे. हत्या के बाद बदमाश हवा में हथियार लहराते हुए फरार हो गए. मृतक के घर में शादी का रिसेप्शन था, जिसकी तैयारी के लिए वह बाजार गया हुआ था.

  1. ग्वालियर के खासगी बाजार में बुधवार को प्रॉपर्टी डीलर की हत्या
  2. 4-5 बदमाशों ने घेर कर पहले चाकू मारे फिर सिर में गोली मारी
  3. हत्या की पूरी वारदात CCTV में कैद, पुलिस ने शुरू की तलाश

हत्या की यह पूरी घटना एक सीसीटीवी में कैद हुई है. पुलिस वीडियो फुटेज के सहारे हत्यारों की पहचान करने में जुटी हुई है. पुलिस ने दावा किया है कि उसने हत्यारों की पहचान कर ली है और उनकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने बताया कि हत्या के पीछे हाल ही की एक रंजिश बताई जा रही है.

रायन मर्डर केस : CCTV से बड़ा खुलासा, रेंगते हुए बाहर आता दिखा प्रद्युम्न

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ग्वावियर के व्यस्त बाजार खासगी बाजार में बुधवार की शाम करीब 3.30 बजे जितेंद्र बाथम (जीतू) स्कूटर पर सवार होकर कहीं जा रहा था. जितेंद्र के घर में उसके चचेरे भाई की शादी थी, उसकी शादी में वह लगा हुआ था. सिंधी धर्मशाला पर पहले से ही घात लगाए खड़े बदमाशों ने जितेंद्र को रोका. बदमाशों ने पहले तो उस पर चाकू से वार किया. फिर उसके पीठ और सिर में गोली मार दी. गोली लगते ही जितेंद्र सड़क पर गिर गया. इतने पर भी एक बदमाश ने उस पर दो बार चाकू से वार किया. 

जनकगंज थाना पुलिस ने बताया कि इस हत्याकांड में परिजनों ने दीपक बाथम पर आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि कुछ दिन पहले भतीजी से छेड़छाड़ करने पर जितेंद्र ने दीपक की सरे बाजार पिटाई की थी. परिजनों ने बताया कि 11 दिसंबर को जितेंद्र को चचेरे भाई की शादी थी. बुधवार को शादी के उपलक्ष्य में रिसेप्शन था. इसी रिसेप्शन की तैयारी में जितेंद्र बाजार से कुछ सामान लेने के लिए गया हुआ था.

Trending news