Haryana: पुलिस लाइन से बुलेट के टायर चोरी, थानेदार ही निकला चोर, पहुंचा सलाखों के पीछे
Advertisement

Haryana: पुलिस लाइन से बुलेट के टायर चोरी, थानेदार ही निकला चोर, पहुंचा सलाखों के पीछे

एएसआई द्वारा टायर चोरी किए जाने की बात कबूल करने वाली बात फूल कुमार ने रिकॉर्ड कर ली. कॉल रिकॉर्डिंग उच्चाधिकारियों के पास पहुंची तो ASI को जेल जाना पड़ा.

फाइल फोटो.

पानीपत: जिन पुलिस वालों पर चोरों को सलाखों के पीछे पहुंचाने का जिम्मा है, वही चोरी के आरोप में घिर जाए तो क्या होगा. ऐसा ही एक मामला पानीपत में सामने आया. एक पुलिस अधिकारी ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. जांच में जब मामला खुला तो पुलिस अधिकारी सलाखों के पीछे पहुंच गया. 

FIR दर्ज, भेजा जेल
दरअसल पुलिस लाइन में खड़ी बुलेट बाइक के दो टायर चोरी हो गए. सभी को लगा कि किसी चोर ने वारदात अंजाम दिया है, जब जांच की गई तो पुलिस अधिकारी हैरान रह गए. चोर कोई और नहीं बल्कि ASI फतेह सिंह ही निकला. पुलिस लाइन के मालखाना गार्ड इंचार्ज की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है. 

कैसे खुला भेद?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस लाइन मालखाना गार्ड इंचार्ज फूल कुमार ने Dy. SP ट्रैफिक से बुलेट के टायर चोरी होने की शिकायत की थी. फूल कुमार ने बताया कि 21 मई को मालखाने में खड़ी बुलेट बाइक के दोनों टायर चोरी होने का पता चला. इसकी शिकायत जिला मालखाना इंचार्ज चरण सिंह को दी गई. जांच के दौरान पता चला कि ASI फतेह सिंह ने बुलेट बाइक के दोनों टायर चोरी किए हैं. इसके बाद उच्चाधिकारियों को मामले की सूचना दी गई और उनके आदेश पर एएसआई फतेह सिंह के खिलाफ थाना सेक्टर-29 रिपोर्ट दर्ज कराई गई.

यह भी पढ़ें: Ramdev बोले- मॉडर्न मेडिकल साइंस और डॉक्टर्स का बहुत सम्मान, विवाद खत्म करना चाहता हूं

कॉल रिकॉर्डिंग ने किया खेल
जांच के दौरान फूल कुमार ने एएसआई को फोन कर इस बाबत पूछा तो उसने कहा, आपको कोई कुछ कहे तो मेरा नाम ले देना. एएसआई द्वारा टायर चोरी किए जाने की बात कबूल करने वाली बात फूल कुमार ने रिकॉर्ड कर ली. कॉल रिकॉर्डिंग उच्चाधिकारियों के पास पहुंची तो ASI को जेल जाना पड़ा.

LIVE TV

Trending news