निकिता हत्याकांड: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर ने दिया ये बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1777393

निकिता हत्याकांड: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर ने दिया ये बड़ा बयान

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर ने कहा है कि बल्लभगढ़ में हुए छात्रा निकिता तोमर हत्याकांड की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है. ये विषय लव जेहाद के साथ जोड़कर देखा जा रहा है. सरकार की कोशिश रहेगी की इस प्रकार की घटनाएं दोबारा न हों.

फाइल फोटो.

करनाल/फरीदाबाद: बल्लभगढ़ लव जेहाद (Ballabhgarh Love Jihad) मामले में हुए निकिता तोमर हत्याकांड (Nikita murder case) के बाद हरियाणा सरकार हरकत में है. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर (Haryana CM Manohar Lal Khattar) ने बड़ा बयान दिया है. लव जेहाद के खिलाफ कानून के विचार पर बोलते हुए खट्टर ने कहा है, हम इस मामले को बेहद गंभीरता से ले रहे हैं. केंद्र और राज्य स्तर पर विचार किया जा रहा है.

  1. गृहमंत्री अनिल विज के बाद सीएम मनोहर खट्टर का बड़ा बयान

    हरियाणा के सीएम खट्टर बोले- बल्लभगढ़ वारदात बेहद गंभीर

    'दोबारा ऐसी घटना न हो ये रहेगी कोशिशि, केंद्र से हो रही है चर्चा'

‘ऐसी घटना दोबारा न हो’
खट्टर ने कहा है कि बल्लभगढ़ में हुए छात्रा निकिता तोमर हत्याकांड की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है. ये विषय लव जेहाद के साथ जोड़कर देखा जा रहा है. सरकार की कोशिश रहेगी की इस प्रकार की घटनाएं दोबारा न हों. खट्टर ने कहा, निर्दोष को कोई परेशान न करे और दोषी बच न सके कानून में ऐसा प्रावधान हो. इससे पहले राज्य के गृह मंत्री अनिल विज लव जेहाद के खिलाफ कानून लाने पर विचार की बात कह चुके हैं.

महापंचायत में हंगामा
दूसरी तरफ हरियाणा के बल्लभगढ़ में आज निकिता हत्याकांड को लेकर महापंचायत बुलाई गई. पंचायत चल ही रही थी कि कुछ लोगों ने नारेबाजी शुरू कर दी. इनका कहना था कि हत्याकांड का राजनीतिकरण हो रहा है. इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच हिंसक झड़प हुई. पथराव के बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया. इलाके में अतिरिक्त पुलिसबल को तैनात करना पड़ा.

क्या कहना है पुलिस का
सुमेर सिंह, डीसीपी हरियाणा का कहना है कि राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर कुछ उपद्रवियों ने कानून-व्यवस्था की स्थिति को बाधित करने की कोशिश की. इसके बाद कई लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. उन्होंने कहा कि महापंचायत आयोजित करने की अनुमति नहीं ली गई थी.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news